इस फिल्म की दीवानी थी शीला दीक्षित, इतनी बार देखी की घरवाले भी हो गए थे परेशान

- in मनोरंजन

कांग्रेस की दिग्गज नेता और तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित का शनिवार को दिल्ली स्थित एस्कॉर्ट अस्पताल में निधन हो गया. वह लंबे से बीमार थीं. शीला ने 15 साल तक दिल्ली की गद्दी संभाली और इस दौरान उनके काम को काफी सराहा भी गया. वहीं शीला के निधन की खबर से देश भर में शोक की लहर भी छा गई है. दिग्गज नेताओं समेत सभी उन्हें इस मौके पर अलग-अलग रूप से श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

साथ ही आज हम आपको शीला दीक्षित का फिल्म से जुड़ा हुआ एक किस्सा बता रहे हैं जो यह दर्शाता है कि वे सिनेमा की भी बेहद शौकीन नेत्री थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शीला दीक्षित को फिल्मों का बहुत शौक था और उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” कई बार देखी थी. ख़ास बात यह यही कि शीला ने यह फिल्म इतनी ज्यादा बार देखी थी कि घरवालों को ये कहना पड़ा था कि अब इस फिल्म को अब मत देखें.

बॉलीवुड ने ऐसे दी श्रद्धांजलि…

बॉलीवुड के तमाम दिग्गज अभिनेताओं द्वारा शीला दीक्षित के निधन पर शोक व्यक्त किया गया है. एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “शीला दीक्षित के निधन की खबर सुनकर बहुत ज्यादा दुख हुआ है. उन्होंने प्रभावी रूप से दिल्ली का चेहरा बदल कर रख दिया था और उनके परिवार को मेरी दिल से संवेदनाएं है.” अक्षय के अलावा एक्ट्रेस उर्मिला ने भी ट्वीट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. इस पर उन्होंने लिखा है कि, “रेस्ट इन पीस… श्रीमती शीला दीक्षित जी आप अपनी ताकत, समर्पण, निर्भीक भाव और पर्सनैलिटी के लिए प्रेम और सम्मान पाएंगी जिसने दिल्ली को पहले से कहीं ज्यादा सुंदर बना दिया.”