इस बड़ी वजह के चलते भारत के इस शहर में महिलाओं को किराए पर मिलेंगे लड़के

- in अजब-गजब

आज के समय में कई ऐसे लोग हैं जो रिलेशनशिप में हैं, तो कुछ ऐसे भी लोग है जो सिंगल हैं. कहते हैं जब किसी व्यक्ति की उम्र 18 साल की हो जाती है उसके बाद चाहें वो लड़की हो या लड़का हर किसी को कोई बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड चाहिए ही होती हैं. जिनसे वो अपनी बाते शेयर कर सकते हैं. वहीं आपको बता दें कि भारत में एक ऐसी जगह है जहां महिलाओं के लिए बॉयफ्रेंड उपलब्ध है. ये सुनकर शादय आपको थोड़ा अजीब जरूर लग रहा हो लेकिन ये बिलकुल सच है.इस बड़ी वजह के चलते भारत के इस शहर में महिलाओं को किराए पर मिलेंगे लड़के

आपको बता दें कि मुंबई में महिलाओं के लिए एक ऐसा एप लॉन्च किया गया है, जिसकी मदद से आप बॉयफ्रेंड को रेंट पर मंगवा सकते हैं. इस एप का नाम Rent A Boyfriend है. इस एप को बनाने के पीछे के बेहद हैरान कर देने वाली बात है.

ये Rent A Boyfriend एप कौशल प्रकाश के दिमाग की उपज है, जिसकी उम्र 29 साल है. इस Rent A Boyfriend एप की हैरान कर देने वाली बात ये है कि ये डिप्रेशन दूर करने का दावा कर रहा है. इनका मानना है कि भारत में सबको बॉयफ्रेंड उपलब्ध कराने से डिप्रेशन से छुटकारा पाया जा सकता है.

Rent A Boyfriend
कौशल प्रकाश का कहना है कि Rent A Boyfriend एप के जरिए सेक्सुअल रिलेशन और प्राइवेट मीटिंग करना मना है. हालांकि इसकी वेबसाइट पर लड़के की ऐब्स दिखाते हुए शर्टलेस तस्वीरें डाली हुई है. साथ ही उन्होंने बताया कि इस वेबसाइट पर लड़के सभ्य और इमोशनल सपोर्ट करने वाले उपलब्ध हैं. मगर इन लड़को की शिक्षा केवल 10वीं या 12वीं पास ही है.

इस वेबसाइट के अनुसार डिप्रेशन दूर करने वाले बॉयफ्रेंडस को बेहद कम दामों पर रेंट पर लिया जा सकेगा. साथ ही यूजर्स को डिप्रेशन एक्सपर्ट भी मिलेंगे जो आपकी काउंसिलिंग कर सकेंगे. फिलहाल इस एप की सर्विस मुंबई और पुणे शहरों में ही दी जा रही है. बता दें कि इस एप को बहुत पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि पहले से ही जपान में ह्यूमन रेंटिंग का ट्रेंड है. यहां पर कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो लोगों को अलग-अलग काम के लिए रेंट पर उपलब्ध कराती हैं. बता दें कि एक वेबसाइट है जिसका नाम ओसान है, जहां अधेड़ उम्र के लोगों को रेंट पर उपलब्ध करा जा रहा हैं, जिसकी डिमांड लड़कियों के बीच भी खूब बढ़ रही है.