इस मशहूर सिंगर ने कभी आमिर खान को निकाला था कमरे से बाहर

- in मनोरंजन

आमिर खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात आमिर खान ने फिल्म “कयामत से कयामत तक” से की थी.आज मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर के लिए भी एक ज़माना था जब उन्हें किसी महिला सिंगर ने अपने कमरे से बाहर निकाल दिया था. आज हम आपको आमिर खान के साथ घटित इसी वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं और साथ ही ये भी बतायेंगे की आखिर कौन है ये मशहूर गायिका जिसने आमिर के साथ ऐसा किया.

आपको बता दें की जिस मशहूर सिंगर ने आमिर खान को अपने कमरे से बाहर निकाल दिया था वो कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की मशहूर गायकी अलका याग्निक है. बता दें की जिस वक़्त आमिर खान ने फिल्म “कयामत से कयामत तक” से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था उस वक़्त अलका याग्निक बॉलीवुड में एक मशहूर सिंगर बन चुकी थी. आपको बता दें की उस वक़्त अलका माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म “तेज़ाब” के गाने “एक दो तीन” से देश भर में काफी पोपुलर हो चुकी थी. अब आप सोच रहे होंगें की आखिर अलका ने आमिर को अपने कमरे से बाहर क्यूँ निकला तो आपको बता दें की असल में अलका याग्निक ने जूही चावला के लिए कयामत से कयामत तक का गाना “गज़ब का है दिन” गाया था और इसी दौरान आमिर ने कुछ ऐसा किया था जिस वजह से अलका ने उन्हें कमरे से बाहर निकाल दिया था.

आपको बता दें की फिल्म कयामत से कयामत तक के गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान अलका याग्निक ने एक शख्स को कमरे में देखा था जो की उन्हें लगातार घूर रहा था. बता दें की जो शक्स अलका के साथ गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान ऐसा कर रहा था वो कोई और नहीं बल्कि आमिर खान थे. गौरतलब है की चूँकि उस वक़्त आमिर इंडस्ट्री में नए थे इसलिए अलका उन्हें पहले पहचान नहीं पायी थी क्यूंकि अब तक वो फिल्म के हीरो से नहीं मिली थी. बता दें की आमिर ने अलका याग्निक को छेड़ने के लिए ऐसा किया था और इस बात जिक्र अलका ने हाल ही अपने दिए एक इंटरव्यू में बताया है.

इस मशहूर सिंगर ने कभी आमिर खान को निकाला था कमरे से बाहर.

आपको बता दें की बॉलीवुड सिंगर अलका याग्निक ने बताया की जब वो जूही के गाने की रिकॉर्डिंग कर रही थीं तो आमिर उन्हें लगातार घुरें जा रहे थे और इस वजह से अलका गाना गा नहीं पा रही थी. बहुत देर तक जब आमिर ऐसा ही करते रहें तो आखिर कार अलका याग्निक ने उन्हें कमरे से बाहर निकल दिया क्यूंकि उनका ध्यान गाने की तरफ नहीं जा रहा था. आपको बता दें की अब अलका ने आमिर को कमरे से बाहर तो निकाल दिया लेकिन जब गाने की रिकॉर्डिंग ख़त्म हुई और फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें पूरे स्टार कास्ट से मिलवाया तो उस वक़्त अलका याग्निक को मालूम चला की जिसे उन्होनें कमरे से बाहर निकाला था वो असल में फिल्म का हीरो है. इसके बाद अलका ने अमीर से माफ़ी मांगी और आज भी जब दोनों मिलते हैं तो इस वाकये को याद करके खूब हँसते हैं.