इस महीने में जन्मी लड़कियां यौन सम्बन्धो में दिखाती हैं जिद्दीपन, इस पोजीशन में पसंद होता है सम्भोग करना

- in अजब-गजब
किसी भी रिश्ते के लंबा चलने के लिए कपल के बीच आपसी प्रेम होना बेहद जरुरी हैं, आपसी प्रेम सिर्फ बातो का और मिलने का ही नहीं बल्कि यौन सम्बन्ध ही रिश्तो को मजबूत बनाने के साथ आपको भावनात्मक रूपी जोड़ता हैं, यौन समबन्ध बनाने के गुण अलग-अलग पार्टनर में अपने स्वभाव रूप होते हैं , जन्म से जुड़े हुए महीने आपके यौन समबन्धो का राज खोलता हैं। 
 
* मार्च में जन्म लेने वाली लड़कियां अपने रिश्तो को ईमानदारी के साथ निभाने के लिए जानी जाती हैं इनको शारीरिक सम्बन्धो में सिर्फ मजा लूटना पसंद हैं जो पार्टनर को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। 
 
* जून में जन्मी लड़किया जिद्दी स्वभाव की होने के कारण इनको सम्बन्धो में किसी भी प्रकार की नौटंकी पसंद नहीं होती इनको खुल्लम-खुल्ला प्यार करने वाले लोग पसंद होते हैं। 
 
* अगस्त में जन्मी लड़कियां सीधे तौर काफी रोमांटिक अंदाज में अपने पार्टनर को यौन लाइफ के जबरदस्त सुख देती हैं, ये समभोग के समय बात करना कम पसंद करती हैं। 
 
* अक्टुम्बर में जन्म लेने वाली लड़कियों को प्यार में सारी हदे पार करना पसंद हैं यह कम उम्र में ही ज्यादा उत्तेजित होने के कारण अपनी कामवासना को काबू में कम ही रख पाती हैं इनको यौन सम्बन्धो में नयी-नयी पोजीशन का इस्तेमाल करना पसंद हैं।