इस मूवी के लिए एक्ट्रेस से की गई थी ऐसी शर्मनाक डिमांड

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला कई समय से मूवीज से दूर है, लेकिन अभी हाल ही में वे अपने एक बयान से सुर्ख़ियों में आ चुकी है। जी दरसल में अभी हाल ही में सुरवीन ने एक इंटरव्यू के दौरान एक बहुत ही हैरान कर देने वाली बात का खुलासा किया है। जी हाँ अभी हाल ही में सुरवीन ने अपनी मूवी ‘Hate Stoy 2’ के दौरान हुए एक वाकये से पर्दा उठा दिया।HATE STOY 2 मूवी

उन्होंने बताया की जब उन्हें Hate Stoy 2 का ऑफर मिला था तब उन्हें साथ में एक और ऑफर भी दिया गया था। जी हाँ और वो ऑफर था वन नाईट स्टेण्ड का। जी हाँ सुरवीन को इस मूवी में काम करने के लिए एक डायरेक्टर ने उन्हें वन नाइट स्टेंड के लिए कहा था। सुरवीन ने साऊथ की मूवीज में काम करने के लिए कई ऑडिशंस दिए थे और उनमे वे सिलेक्ट भी हो गई थी लेकिन बाद में ना जाने क्या हुआ की उन्हें मूवी से निकाल दिया गया।

 

सुरवीन की मूवी ‘हेट स्टोरी 2’ काफी पॉपुलर रहीं और इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की। मूवी में सुरवीन के साथ जय भानुशाली रहें जिन्होंने मुख्य भूमिका निभाई। सुरवीन एक अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं है जिन्हे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा हो इनके अलावा और भी कई ऐसी एक्ट्रेस रहीं है जिन्हे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है।