इस लड़के ने कर लिया अपना ऐसा हाल, की देखने वालों की फटी रह जाती है आखें

- in अजब-गजब

आधुनिक जमाने में फैशन को लेकर लोग दिवाने हो रहे हैं। जिसके चलते कई तरह के टैटू अपने शरीर पर बनवा लेते हैं। लेकिन दोस्तों कहा जाता है कि अधिकता हर चीज बुरी होती है। आज आपको एक ऐसा मामला बता रहे है। जिसके बारे मे जानकर आप चौंक जाएंगे। क्योकि एक व्यक्ति को टैटू बनवाने की खुमारी इतनी तेज चढ़ी की उसने अपने शरीर का सारा हाल खराब कर लिया।

इस लड़के ने कर लिया अपना ऐसा हाल, की देखने वालों की फटी रह जाती है आखेंअब हालात ऐसे बिगड़ गए हैं कि लोग उसे देखकर चिखने लगते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस लड़के अपने शरीर पर करीब 150 से अधिक टैचू बनवा रखे हैं। जिसे देखकर हर किसी की चीख नीकल जाता ही है। जिस शख्स की हम बात कर रहे है।

वह दरअसल ऑस्ट्रेलिया का रहना वाला है जिसकी उम्र 22 वर्ष है। इस अनोखे शख्स का नाम एथन ब्रैबल बताया जा रहा है। जिसने अपनी बॉडी पर टैटू बनावाकर पूरी तरह से चैंज करवा लिया है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस शख्स ने अपने शरीर पर 40 मोडिफिकेशन ऑपरेशन करवाएं है।

इतना ही नहीं इसने डिजाइन के चलते अपनी जीभ को बीच से कटवा भी लिया है। इसका सपना है कि इसकी जीभ एकदम सांप की तरह दिखे। चौंकाने वाली बात तो यह है कि इसने अपनी जीभ के साथ दोनों कान, नाक माथा, होठो के ऊपर का हिस्सा भी छिदवा लिया है। बताया जा रहा है कि इसने 11 साल की उम्र में ही टैटू बनवाना शुरू कर दिया था। इसका कहना है कि वह विश्व का सबसे आधुनिक युवा बनना चाहता है।