इस लड़के ने दिया अब तक 3 बच्चो को जन्म अब चौथे बच्चे की कर रहा है तैयारी

- in अजब-गजब

आजकल की दुनिया में कब क्या होजाए किसी को नहीं पता चलता, हम हमेशा न्यूज़पेपर, सोशल मीडिया व् न्यूज़ चैनल में आये दिन ऐसी खबरे सुनते है जिसपर यकीन कर पाना थोड़ा सा मुश्किल हो जाता है, ऐसी खबरे इंसान को सुनने में ही झिंझोर कर रख देती है।ठीक ऐसी ही एक खबर से हम आपको रूबरू कराने जा रहे है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे जी हाँ ये खबर ही कुछ ऐसी है दोस्तों जिसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है।आपको ये खबर सुनने के आपको इस बार यकीं नहीं होगा लेकिन ये खबर सो प्रतिशत सच है।जो इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रही है खूब वायरल, आइये आप भी जानिए आप भी इस खबर के बारे में।

इस व्यक्ति ने किया ऐसा कारनामा जिसे सुन हर कोई है हैरान…

बता दे हम यहाँ एक ऐसे लड़के के बारे में बताने जा रहे है जिसने 3 बच्चो को दिया है अब तक जन्म अब 4 बच्चे को जन्म देने की तैयारी में लगा हुआ, क्या हुआ आप भी हो गए न हैरान? खबर ही कुछ ऐसी है, अब तक आपने महिलाओ को बच्चे को जन्म देते सुना होगा लेकिन ऐसा पहली बार सुना होगी की कोई मर्द बच्चे को जन्म दे रहा है।

इस व्यक्ति का नाम है थॉमस नक्…

थॉमस नक् ने साल 2008 में 9 महीने का गर्भ धारण कर पूरी दुनिया को हैरतअंगेज कर दिया है और अब फिर ये व्यक्ति अपने चौथे बच्चे को जन्म देने की तैयारी में है।ये बात डॉक्टर्स को भी कुछ हजम नहीं हुई और वह इसके पीछे का कारण इस व्यक्ति से पूछने लगे लेकिन इस व्यक्ति ने ये कहकर टाल दिया की ये उसकी निजी जिंदगी का सवाल है और कोई इसपर कुछ नहीं कह सकता।

हर कोई जानना चाहता है ऐसा कैसे हुआ…

जी हाँ जहाँ महिलाओ के पास ही ये अधिकार है की वह अपने गर्भ में नौ महीने तक बच्चे को पाल सके लेकिन जब इस व्यक्ति की प्रेगनेंसी की खबर पूरी दुनिया तक पहुंची तो हर कोई हैरान था की ऐसा कैसे हो सकता है कोई मर्द कैसे किसी बच्चे को जन्म दे सकता है वो भी एक बार नी दो बार नी तीन बार….खेर ये किसी चमत्कार से कम नहीं है।

थॉमस नक् की पत्नी के दे दिया है तलाक…

गौरतलब है थॉमस नक् शादीशुदा व्यक्ति है और उनकी पत्नी को जब पता चला की उनका पति प्रेग्नेंट है तो उन्होंने 2013 में अपने पति को तलाक दे दिया है, जिसके बाद फिर इन्होंने 2016 दूसरी शादी कर ली थी। और अब वह अपने चौथे बच्चे को जन्म देने की तैयारियों में है।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें