इस 4 साल की बच्ची ने अपनी आवाज से मचाया सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, गाया ‘मेरे रश्के कमर…VIDEO

- in VIDEO, अजब-गजब

पिछले साल रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ का एक गाना ‘मेरे रश्के कमर’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. 1988 में नुसरत फतेह अली खान ने इस गाने को गाया था. इसके कई वर्जन इंटरनेट पर मौजूद भी हैं, लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में सोच पाना भी मुश्किल है.

जी हां, इस गाने को एक 4 साल की बच्ची ने अपने अंदाज में गाया है. इस बच्ची की आवाज को सुनकर लोग यह भी कह रहे हैं कि यह भोजपुरी की नई सिंगर है.

25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो-

Dhun Music नाम के एक यू्टयूब चैनल द्वारा इस वीडियो को पिछले ही महीने 22 अप्रैल को अपलोड किया गया था, जिसे अब तक कुल 2,835,631 बार देखा जा चुका है. 1300 अधिक लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं और सभी लोगों ने इस बच्ची को बधाई के साथ-साथ ढेर सारी शुभकामनाएं भी दिए हैं. इस वीडियो 13000 से ज्यादा बार लाइक भी किया गया है.

बता दे , 40 साल पहले नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाए गए ‘मेरे रश्के कमर’ गाने को फिल्म ‘बादशाहो’ में रिक्रिएट किया गया था, जिसे राहत फतेह अली खान ने गाया था, लेकिन ये पहली बार नहीं हुआ है जब इस गाने को रिक्रिएट किया गया है. इस गाने के कई वर्जन पहले भी आ चुके हैं. ये गाना पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.