ईशा अम्बानी के लिए करे घर बैठे ये काम और कमाएँ हर महीने हजारो

- in व्यापार

पैसे कमाना कौन नहीं चाहता और पैसे अगर घर बैठे कमाने का मौका मिले तो फिर शायद ही ऐसा कोई होगा जो पैसे कमाना नहीं चाहेगा. आपको बता दें की आज हम इंडिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की कंपनी की बात करने जा रहे हैं जो लोगों को घर बैठे ही महीने के करीबन 25 हजार कमाने का मौका दे रही है. तो आईये जानते हैं की कौन सी है ये कमपनी कौन सा है वो स्कीम जिसके जरिये अगर आप ईशा अंबानी का ये करेंगे तो आप भी घर बैठे महीने के तक़रीबन 25 हजार कमा सकते हैं.

आपको बता दें की असल में मुकेश अंबानी की कंपनी जिओ टेलिकॉम अपने ग्राहकों और अन्य लोगों को अब घर बैठे ही महीने के 25 हाजर रूपये कमाने का मौक़ा दे रही है जिसके जरिये अब आप घर बैठे ही इतने रूपये कमा सकते हैं. अब आपके मन में ये सवाल तो जरूर उठ रहा होगा की आखिर ये संभव कैसे है तो आपको बता दें की इसके लिए जिओ टेलिकॉम अब बेहद सस्ते दरों पर अपना टैरिफ प्लान लांच करने जा रही है जिसके लिए वो रिलायंस जिओ को और भी मजबूत बनाने के लिए नए टावर्स लगाने जा रहे हैं.

आपको बता दें की रिलायंस जिओ अपने नए टावर्स लगने के लिए करीबन 50 करोड़ रूपये का निवेश करने जा रही है जिसके जरिये अब आम लोग भी रिलायंस के साथ जुड़ कर घर बैठे ही हर महीने का करीबन 25 हजार तक कमा सकते हैं. आपको बता दें की इसके लिए आपको सिर्फ जिओ के टावर लगाने के लिए अपनी जमीन देनी होगी. जी हाँ यदि आपके पास भी खली जमीन है जहाँ जिओ का टावर लागाया जा सकता है तो फिर आप भी जिओ के साथ जुड़कर घर बैठे पैसे कमा सकते हैं. अगर आपके पास शहर में जमीन है तो आपको 35 हजार भी महीने के मिल सकते हैं अगर आपके पास ग्रामीण इलाके में जमीन है तो फिर दाम थोड़े कम भी हो सकते हैं.

बता दें की रिलायंस के नए टावर लगाये जाने से डाटा की स्पीड भी अब के वनिस्पत ज्यादा तेज आएगी और नेटवर्क में भी कोई दिक्कत नहीं आएगी. रिलायंस जिओ का टावर लगाने की साड़ी जिम्मेदारी कामने की होगी आपको सिर्फ अपनी जमीन के कागज और आईदी प्रूफ की कॉपी कंपनी को हैण्डओवर करनी होगी इसके बाद आप भी एक तरह जिओ के मेम्बर ही कहलायेंगे.

आपको बता दें की रिलायंस जिओ से जुड़ने के लिए आपके पास आपके जमीन के पेपर्स की फोटो कॉपी, आईडी प्रूफ, सिविक बॉडी से एनओसी के पेपर्स और लैंड सर्वे रिपोर्ट आदि होना आवश्यक है इसके बाद ही कंपनी आपके लैंड की जांच करके वहां टावर लगा सकती है. इसके बाद कंपनी आपके साथ एक लीज साइन करेगी जिसके बाद आपकी जमीन को कुछ सालों के लिए रिलायंस जिओ के टावर बनाने के लिए इस्तेमाल किया जायेगा और आपको महीने के करीबन 35 से 25 हजार तक की राशि जमीन का किराये के तौर पर मिलेगा. तो देर किस बात की है अगर आप भी जुड़ना चाहते हैं जिओ से आज ही इस स्कीम का लाभ उठाये और घर बैठे पैसे कमाने का लाभ उठाएं.