एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा, इस कारण से 42 साल की होने के बाद भी है अभी तक कुँवारी

- in मनोरंजन

बालीवुड की तरह ही छोटे परदे पर भी ऐसे ऐसे निर्देशक हुए है जिन्होंने अपने निर्देशन के दम पर छोटे परदे पर खूब नाम कमाया है ऐसे ही आज हम एक छोटे परदे के बहुत बड़ी हस्ती एकता कपूर के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने हिन्दुस्तान में बहुत ही शोहरत कमाई है उनके सीरियलों को लोगो ने घर घर में देखा है! एकता कपूर ने छोटे परदे पर एक से एक सीरियल बनाये है!एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा, इस कारण से 42 साल की होने के बाद भी है अभी तक कुँवारी

जिन्हें लोगो ने बहुत ही पसंद भी किया है! आपको बता दे एकता कपूर इस समय टीवी सीरियलों के अलावा बालीवुड में भी अपना पैसा लगा रही है और प्रोडक्शन हाउस में भी अपना पैसा लगा रही है! आपको हम बता दे कि इनकी उम्र 42 साल की हो गई है लेकिन इन्होने अभी तक शादी नहीं की है! आप सभी को पता ही होगा एकता कपूर अपने समय के जाने माने अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी है जब जीतेन्द्र से इस बारे में पूंछा गया है कि अभी तक एकता कपूर ने शादी क्यों नहीं की,तो उन्होंने बताया मैंने प्रतिदिन तलाक होते हुए देखती है इसी कारण से वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं हुई है!

लेकिन जब इस बारे में एकता कपूर से पूंछा गया कि आपने अभी तक शादी क्यों नहीं की है तो उन्होंने बताया कि मेरे घर वाले तो चाहते है कि मै शादी कर लू लेकिन मैंने अभी इस बारे में कुछ सोंचा नहीं है!

उन्होंने कहा कि वैसे भी मेरी कुछ आदते ऐसी है जिनको लेकर उन्हें बिलकुल भी सब्र नहीं होता है इसी कारण वह अभी जल्द शादी नहीं करना चाहती है! उन्होंने बताया की लगभग उनके सभी दोस्तों ने शादी कर ली है! और उनके कई सारे दोस्तों का तलाक भी हो गया है! यह सब कारण है कि वह इस समय शादी करने के बिलकुल भी मूड में नहीं है!