एक पिता ने बच्चे को स्तनपान कराया, विडियो देखकर चौंक जाएंगे आप

- in अजब-गजब

जयपुर। कुदरत ने इंसान को कई शक्तियों से नवाज़ा है, उनमें से एक है संतान का सुख। जी हां, एक मर्द और औरत तब जाकर मुकम्मल होते हैं, जब उनकी संतान जन्म लेती है। बता दे कि नवजात शिशु की किलकारी में भगवान का वास होता है। तभी तो घर में छोटा बच्चा ढेर सारी रौनक लाने के लिए अधिकृत होता है। अक्सर मां अपने बच्चे को स्तनपान कराती है। क्योंकि मां का गाढा पीला दूध बच्चे के लिए अमृत होता है। मगर क्या आपने कभी किसी पिता को अपने बच्चों को दूध पिलाते हुए देखा या सुना है।

आपको लग रहा है कि हम ये कैसा बेहूदा सवाल पूछ रहे है। मगर दोस्तों इस आधुनिक जमाने में सब कुछ मुमकिन है। जी हां, यह कारनामा भी हो चुका है, दरअसल एक पिता ने अपनी नवजात बेटी को दूध पिलाया है। दरअसल इस आदमी की बीवी को कुछ गंभीर समस्या होने से वह अपनी बेटी को दूध नहीं पिला पा रही है। ऐसे में पिता ने यह साहसिक कदम उठाने का फैसला किया।

हम बात कर रहे है विस्कॉन्सिन शहर के रहने वाले मैक्समिलियन न्यूबॉयर की जिन्होंने हाल ही में पैदा हुई अपनी नवजात बेटी को स्तनपान कराकर एक नई बहस को जन्म दे दिया है। दरअसल मैक्स ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके तो आग में घी डाल दिया है। गौरतलब है कि मां का दूध बच्चे के लिए बहुत जरूरी होता है। ऐसे में बीवी की परेशानी को समझते हुए इस बेमिसाल मर्द ने असली मर्द होने का सबूत दे दिया है।

पत्नी को कुछ गंभीर शारीरिक समस्या होने से वह अपनी नवजात बेटी को स्तनपान नहीं करवा पा रही थी। ऐसे में मैक्स ने किसी कि परवाह किए बिना एक कृत्रिम उपकरण की मदद से खुद ही बेटी को दूध पिलाने का बीड़ा उठाया। इस पिता ने शरीर से जुड़ा नकली मैमिला का इस्तेमाल करके कुदरत को बदलकर रख दिया है। एक पिता और बच्चे के बीच के बंधन को इस बंदे ने नई दिशा दी है। दोस्तों आप क्या सोचते है इस बारे में, हमें जरूर बताएं। सोचिए अगर पिता भी स्तनपान करवा सकता तो क्यो होता?

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें