एबी डिविलियर्स ने की बड़ी भविष्यवाणी: बोले ये टीम ही जीतेगी एशिया कप

- in खेल

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि खेल जगत में कई ऐसे खिलाड़ी है जो अचानक सन्‍यास लेकर सबको हैरानी में डाल दिया है। आज हम एक ऐसे ही खिलाड़ी के संबंध में बताने वाले है जिन्‍होंने एशिया कप को लेकर की बड़ी भविष्‍यवांणी कि सिर्फ एक ही टीम ऐसी है जो एशिया कप जीतने में होगी कामयाब। आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लिया था। इन्‍होंने एक ऐसी भविष्‍याणी कर दी है जिसे सुन आप भी चौक जायेगें।

आपको बता दें कि इस बार के एशिया कप के लिये इंडियन टीम में काफी बदलाव किये गये है जिसके अनुसार इस बार कप्‍तान की जिम्‍मेदारी रोहित शर्मा को देकर विराट कोहली को आराम दिया गया है। तो उप काप्‍तानी के तौर पर शिखर धवन को जिम्‍मेदारी दी गई है। आपको बता दे कि इंडिया का पहला मुकाबला हांगकांग के साथ 18 सितम्बर यानी आज होने वाला है, उसी के अगले दिन भारत का महा मुकाबला पकिस्तान के साथ 19 सितम्बर को खला जायेगा। जिस मैच का टीम के साथ साथ क्रिकेट प्रेमी भी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। हालांकि पाकिस्‍तान मुकाबले के पहले ही एबी डिविलियर्स ने कर दी एक टीम को लेकर बड़ी भविष्‍यवाणी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एशिया कप को लेकर एबी डिविलियर्स ने एक साक्षात्‍कार के दौरान बताया कि : एशिया कप में प्रतिभाग करने वाली टीमों में भारत ही एशिया कप जीतने की प्रबल दावेदार है, भले ही कप्तान विराट कोहली एशिया कप में नहीं खेल रहे है पर अपने दमदार प्रदर्शन के बल पर वह यह एशिया कप आसानी से जीत सकते है क्‍योंकि इंडियन टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन व केएल राहुल जैसे दिग्‍गज खिलाड़ी इस टीम में सामिल किये गये है। इसीलिये 19 सितम्‍बर को होने वाला मुकाबला काफी रोमांचक रहने वाला है।