एमजी 3 के साथ भारत में दस्तक दे सकता है एमजी मोटर्स

चीनी ऑटोमेकर एसएआईसी की स्वामित्व वाली एमजी मोटर्स, 201 9 में भारतीय बाजार में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। ओवरड्राइव की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रिटिश कार निर्माता भारत में एमजी 3 प्रीमियम हैचबैक पेश कर सकता है।

जानिए, मसल्‍स बनाने के लिए एक दिन में कितनी बार Push-Ups करना चाहिए?


एमजी 3 प्रीमियम हैचबैक मारुति बैलोनो, हुंडई एलिट I20, वोक्सवैगन पोलो और होंडा जैज़ का प्रतिद्वंद्वी होगा। यह प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट भारत में अच्छी तरह से चल रही है और अगर एमजी मोटर्स ने एमजी 3 लॉन्च किया तो टक्कर होनी तय है।

एमजी मोटर्स को भारत में एमजी 3 का उत्पादन करने की उम्मीद है, लेकिन डिजाइन और विकास यूरोपीय सुविधा पर किया जाएगा। एसएआईसी ने पहले ही गुजरात में हॉलोल संयंत्र को जनरल मोटर्स से खरीदा है। एमजी 3 हैचबैक एल-आकार एलईडी दिन के चलने वाली रोशनी और पेशी बम्पर प्रदान करता है।

LG ने भारत में लॉन्च कर दिया अपना रोबदार Q6 स्मार्टफोन


आक्रामक डिजाइन के साथ कार की स्पोर्टी अपील बढ़ती है। कार के पक्ष प्रोफ़ाइल में फ़्लोटिंग छत डिजाइन ए और बी खंभे शामिल हैं। पीछे टेल लाइट भी काफी शानदार है। हैचबैक में 16 इंच के मिश्र धातु पहियों के शीर्ष-के-रेंज मॉडल और ओआरवीएम भी शामिल हैं।

एमजी 3 के इंटीरियर की तुलना में यह प्रतियोगी होगा। लेकिन एमजी मोटर्स अपने आधुनिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए सुविधाओं को अपडेट कर सकती हैं। प्रीमियम हैचबैक, 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन से 104 बीएचपी और 137 एनएम टॉर्क के उत्पादन की संभावना है।

RBI ने जारी किया 500 का नया नोट

हमारी राय :

एसएआईसी ने पहले ही एमजी मोटर्स ब्रांड के साथ अपनी भारत प्रविष्टि की पुष्टि कर ली है। देश में बढ़ते सेगमेंट में टैप करने के लिए ऑटोमेकर एमजी 3 प्रीमियम हैचबैक पेश कर सकता है। ब्रिटिश कार निर्माता मारुति सुजुकी, हुंडई और वोक्सवैगन जैसी स्थापित कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।