एशिया कप: भड़क गए हरभजन बोले- क्यों नहीं मिली इस खिलाड़ी को टीम में जगह

- in खेल

इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों एशिया कप को लेकर कई तैयारियों क्रिकेट बोर्ड द्वारा पूर्ण कर ली गई है पर अभी भी इंडियन टीम इंग्‍लैड दौरे में व्‍यस्‍थ चल रही है। हालांकि पांचवे टेस्‍ट के पश्‍चात इंडियन टीम को एशिया कप के दौरान होने वाले मुकाबलों में हिस्‍सा लेना है पर उससे पहले एशिया कप के लिये चुनी गई टीम पर भड़के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, बोले यू तूफानी खिलाड़ी कहा है।

दरअसल इंग्‍लैड दौरान समाप्‍त होने के पश्‍चात एशिया कप 2018 का आयोजन इसी महीने में 15 सितम्‍बर से शुरू होने वाला है। आपको बता दें कि क्रिकेट बोर्ड ने इंडियन टीम की घोषणा भी कर दी है। जिसमें इस बार कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे है। जैसे कि विराट कोहली को आराम देते हुये रोहित शर्मा को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दी गई है इसके अतिरिक्‍त इंडियन टीम के तूफानी बल्‍लेबाज शिखर धवन को उप कप्‍तान चुना गया है जानकारी के लिये बता दें कि इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला श्रीलंका और बांग्‍लादेश के मध्‍य दुबई इंटर नेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाने वाला है। हालाकि इंडियन टीम खिलाडि़यों के चयन को लेकर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सवाल उठाते हुये एक ट्विट किया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्‍त ट्विट के अनुसार हरभजन सिंह ने कहा कि मुझे तो ऐसा लगता है कि अलग अलग लोगों के लिये क्रिकेट में अलग अलग नियम चलाये जा रहे है। वहीं अगर बात की जाये एशिया कप के लिये चुनी गई संभावित टीम पर तो वो कुछ इस प्रकार से है…..

इंडियन टीम : रोहित शर्मा कप्तान,शिखर धवन उप कप्तान,केएल राहुल,अंबाती रायडू, मनीष पांडे,केदार जाधव,धोनी,दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव,अक्षर पटेल,युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद और शार्दुल ठाकुर।