एशिया कप में रोहित शर्मा को मिली कप्तानी और इन 3 खिलाड़ियों की हुई वापसी

- in खेल

आज हम बताने वाले है कि इंग्‍लैड दौरा समाप्‍त होने के पश्‍चात भारतीय टीम को एशिया कप के मुकाबलों में भी अहम भूमिका निभानी है जिसके चलते क्रिकेट बोर्ड ने इंडियन टीम की घोषणा भी कर दी है जिसके अनुसार इस बार जहां रोहित शर्मा को कप्‍तानी मिली है तो वहीं 3 दिग्‍गज खिलाडि़यों की टीम में वापसी भी हुई है। आइए जाने आखिर संभावित टीम क्‍या होगी?

एशिया कप में रोहित शर्मा को मिली कप्तानी और इन 3 खिलाड़ियों की हुई वापसीआपको बता दें कि इंडियन टीम में विराट कोहली के बाद अगर कोई खतरनाक खिलाड़ी की बात की जाये तो वह रोहित शर्मा है जो अपनी खतरनाक बल्‍लेबाजी के लिये ही जाने जाते है दरअसल इस बार विराट कोहली को कमर दर्द के चलते उन्‍हे आराम दिया गया है और रोहित शर्मा को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दी गई है।

वहीं अगर बात की जाये युवराज सिंह इनको इस बार अवसर नही दिया जा रहा है, इनके साथ ही सुरेश रैना की भी इस बार टीम खेलने का अवसर नही दिया जा रहा है जबकि यह सबसे विस्‍फोटक खिलाडि़यों में से एक है वहीं पिछले मुकाबलों को देखते हुये ऋषभ पंत को भी एशिया कप में खेल का अवसर नही मिल सका।

बता दें कि जहां उपरोक्‍त खिलाडि़यों को टीम नही लिया गया तो वहीं मनीष पांडे, अंबाती, राहुल और केदार जाधव को इंडियन टीम में इस बार सामिल किया गया है हालांकि आईपीएल के दौरान चाटे लगने की वजह से यह सभी खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे थे पर अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके है और एशिया कप में होने वाले मुकाबलों के लिये बिल्‍कुल तैयार है। उपरोक्‍त परिवर्तनों के पश्‍चात संभावित टीम कुछ इस प्रकार से है….

भारतीय संभावित टीम : रोहित शर्मा (कप्तान) बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, शिखर धवन, केएल राहुल, मनीष पांडे, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक,हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह