ऐश्वर्या राय का चौका देने वाला खुलासा, इन एक्टर्स ने मेरे साथ किया हैं ये सब गन्दा काम..

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में हर कोई चाहता हैं की वो एक बार ऐश्वर्या राय के साथ काम करे क्यूंकि ऐश्वर्या हैं की इतनी खूबसूरत और टेलेंटेड की इनके साथ काम करना मतलब सपना पूरा होना जैसा हैं। बता दे की बॉलीवुड में ऐश्वर्या ने काफी ऐसे एक्टर्स के साथ किया हैं जो आज के समय में काफी उंचाइये पर लेकिन कुछ ऐसे एक्टर्स के साथ भी किया हैं जिनका करियर अब ख़त्म हो चूका हैं और उन्हें कोई फिल्म भी नहीं मिलती और अगर मिल भी जाये तो वो बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरी तरह से पिट जाती हैं। तो आज हम आपको ऐश्वर्या के साथ उन हीरो की फिल्में बताने जा रहे हैं, जिन फिल्मों में उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस किया था.

1- जायद खान

आप को याद होगा 2005 में ऐश्वर्या की ‘शब्द’ नाम की एक फिल्म आयी थी जिसमें ऐश्वर्या के साथ जायद खान भी थे। इस फिल्म में दोनों ने रोमांटिक सिन भी दिए थे लेकिन बता दे की ये फिल्म इनके करियर की सबसे फ्लॉप फिल्म थी।

 

2- चंद्रचूड सिंह

चंद्रचूड़ सिंह जब बॉलीवुड में आए तो उनसे लोगों को बहुत उम्मीदें थी. उनकी फिल्म ‘माचिस’ ‘तेरे मेरे सपने’ में उन्होंने काफी काफी अच्छी एक्टिंग की थी. लेकिन उसके बाद उनकी तमाम फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो गई. 2000 में आई फिल्म ‘जोश’ जिसमें चंद्रचूड़ और ऐश्वर्या ने हीरो – हीरोइन का रोल अदा किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान भी थे, लेकिन मजेदार बात यह थी कि उन्होंने ऐश्वर्या के भाई का रोल निभाया था, और इस फिल्म में चंद्रचूड़ सिंह को ऐश्वर्या को किस करने का भी मौका मिला था.