कब्र मे घुसकर मुर्दा महिलाओं के साथ संबंध बनाता था ये नरपिशाच, एक दिन हुआ ऐसा कि….

- in अजब-गजब

दोस्तों आपको एक ऐसे नरपिचाश के बारे में बताने जा रहे है जिसने मानवता को झंकझोर कर रख दिया था। आपने अब तक जीवित इंसानों के रेप के बारे में सुना होगा लेकिन इस दरिंदे ने तो सारी हदे ही पार कर दी थी। हालांकि मामला करीब पांच साल पुराना है। लेकिन मानवता की हदें पार कर देने वाले दरिंदे की असलियत समाज के सामने लाना बेहद जरूरी है।

इस व्यक्ति ने जानवर औऱ इंसान के बीच के फर्क को खत्म कर दिया था। इस दरिंदे को आम लोगों ने ही पकड़ा था। इसने जो काम किया उसके बारे में जानकर लोगों की रूह कांप गई। पाकिस्तान के इस नरपिचास ने कब्र से निकालकर करीब 50 मुर्दा महिलाओं के साथ रेप किया था। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के सरगोधा का रहने वाला मोहम्मद रियाज करीब 15 साल करांची के एक कब्रिस्तान में कब्रों में पानी देने का काम करता था।

जहां इसने अपने एक साथी के साथ मिलकर करीब 50 मुर्दा महिलाओं के साथ रेप किया था। पकड़े जाने के बाद इस पिचास ने पुलिस को बताया कि वह औऱ उसका साथी जब कोई मुर्दा को दफनाकर चले जाते थे थो रात को मुंह काला करके वह दोनों कब्र में उतर जाते थे। और शव के साथ संबंध बनाते थे। जब उससे पुछा गया कि उन्हें कैसे पता चलता था कि वह मुर्दा नर है या मादा तो उसने बताया कि महिलाओं पर पर्दा डाला जाता था।

जिससे उनकी पहचान हो जाती थी। लेकिन जब उसके साथी की मौत हो गई तो वह एक दिन कब्र में अकेला ही उतर गया। जहां एक मुर्दा महिला का मुंह खुला हुआ था। और उसकी आखों से रोशनी निकल रही थी। जिससे वह डर कर बाहर भाग छूटा जहां लोगों ने उसे पकड़ लिया। तब उसने लोगों को बताया कि वह पहले भी करीब 50 मुर्दा महिलाओं के साथ रेप कर चुका है।