कभी रूठना कभी मनाना ये है नेहा कक्कड़ की प्रेम कहानी, बॉयफ्रेंड को देखकर हैरान रह जाएंगे

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फीमेल सिंगर्स हैं जिन्होंने अपनी आवाज से लाखों लोगों के दिलों को जीता है। यह फीमेल सिंगर्स में से एक खूबसूरत फीमेल सिंगर जो आजकल के युवाओं पर अपनी सिंगिंग की वजह से आई हुई है जिनका नाम नेहा कक्कड़ है 4 साल की उम्र से गाना गाती आई नेहा कक्कड़ ने आज अपनी एक बेहतर और सफल पहचान बना ली है। नेहा कक्कड़ के गानों पर आज पूरी दुन‍िया झूमने लगती है, लेक‍िन यहां तक पहुंचने की जो राह है, वो बहुत कठ‍िन रही है। ऋष‍िकेश के ज‍िस स्‍कूल में नेहा की स्‍कूल‍िंग हुई है उस स्‍कूल के बाहर उनके पापा समोसा बेचते थे। 2006 में पहली बार इंडियन आइडल के दूसरे सीजन के लिए ऑडिशन दिया और क्वालिफाई कर दिया। आज हम आपको बताने वाले हैं उनके लव लाइफ से जुड़े कनेक्शन के बारे में शायद आप जानते भी हो लेकिन वाकिफ ना हो।

नेहा ने खुद एक इंटरव्‍यू में बताया था क‍ि इस बात के ल‍िए स्‍कूल में बच्‍चे उन्‍हें चिढ़ाते भी थे, लेक‍िन नेहा ने कभी अपना मनोबल नहीं ग‍िरने द‍िया। अपने पापा के आदर्शों और अपनी मेहनत के बल पर नेहा ने आज ये मुकाम पाया है। आज नेहा एक गाने के ल‍िए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। आज युवा उनके गानों में खो जाते हैं। उनकी खूबसूरत आवाज के जादू से कोई नहीं बच पा रहा है। जितनी उनकी आवाज खूबसूरत है उससे कहीं ज्यादा वह खुद भी बेहद खूबसूरत है।

 

नेहा अपने सिंगिंग लाइफ में 1000 से भी ज्यादा लाइव शो कर चुकी है और एक सबसे मशहूर YouTuber के नाम से भी देखी जाती है। आवाज का जादू 4 साल की उम्र से चल रहा है और आज के युवाओं के सर पर चढ़कर बोलता है। उनका बॉलीवुड में पहला गाना यो यो हनी सिंह के साथ पानी पानी वाला था जिसके बाद वह बॉलीवुड में दिन-ब-दिन तरक्की की ओर बढ़ती चली गई। आज tv पर कुछ सिंगिंग शो खुद जज भी करती है।

नेहा कक्कड़ आज जिस मुकाम पर हैं उनकी मेहनत का ही फल है जो उनका हर गाना और हर एल्बम लाखों दिलों पर कुछ ही पलों में छा जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लव लाइफ के बारे में जी हां उनके जीवन में एक खूबसूरत लाइफ पार्टनर भी है जिनसे वह बेहद प्यार करती हैं। उस खुशनसीब इंसान का नाम है हिमांशु कोहली जो उन्हें Yaariyan फिल्म के दौरान मिला। उस समय दोनों में जान पहचान हुई।

दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे लगते थे और एक दूसरे के दोस्त बन गए कब उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई उन दोनों को भी पता नहीं चला। आज उन दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट एक दूसरे की पिक्चर से भरे पड़े हैं एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं और एक दूसरे से बेहद प्यार भी करते हैं।

एक दूसरे के साथ समय बिताने का कोई मौका वह दोनों नहीं छोड़ते हैं। उनको जब भी समय मिलता है एक दूसरे के साथ घूमने फिरने निकल पड़ते हैं और एक दूसरे को पूरा समय देते हैं। देखिए उनकी खूबसूरत पिक्चर्स…