कमरे में सोई थी चाची, तभी अंदर घुसा भतीजा, फिर जो हुआ वो देखकर यकीन नहीं करेंगे

- in अजब-गजब

देशभर में महिलओं के साथ हो रहे दुष्कर्म रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. जब भी बात किसी के बलात्कार की होती हैं तो एक बात हमेशा कही जाती हैं कि बलात्कारियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. तभी ये लोग ऐसे घटिया काम को करने से पहले दस बार सोचेंगे. वैसे हाल ही में सरकार ने पोस्को एक्ट में कुछ बदलाव कर 12 साल तक के पीड़ित से बलात्कार करने वाले को मौत की सजा देने का प्रावधान लागू किया हैं. लेकिन कुछ लोगो का कहना हैं कि सरकार को इसमें उम्र का बंधन नहीं लगाना चाहिए था. रेप किसी भी उम्र के व्यक्ति का हो, सबको मृत्यु दंड मिलना चाहिए

.

बलात्कार करने वाला व्यक्ति कई बार इतना ज्यादा हवस का भूखा बन जाता हैं कि रिश्ते नाते भी नहीं देखता और अपने ही लोगो के साथ घटिया काम करने लगता हैं. अपने रिश्तेदार से दुष्कर्म का ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से आ रहा हैं. यहाँ एक भतीजे ने अपनी ही चाची के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया हैं. हालाँकि चाची ने साहस से काम लेते हुए भतीजे को ऐसा सबक सिखाया कि वो जिंदगी भर याद रखेगा. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

जानकरी के मुताबिक ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के इटावा के दुर्गापुर गांव की हैं. यहाँ एक महिला बीते मंगलवार अपने घर के बेडरूम में सौ रही थी. तभी इस बीच एक शख्स गलत इरादे से महिला के घर घुस आया. उसने रात के अँधेरे का फायदा उठाया और महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा. महिला के विरोध करने पर भी वो नहीं रुका और बलात्कार करने की कोशिश करने लगा.

ऐसी गंभीर स्थिति में भी महिला ने बड़े साहस से काम लिया. उसने अपनी इज्जत दाव पर नहीं लगने दी और आरोपी से भीड़ पड़ी. आखिर कुछ मिनटों की लड़ाई के बाद महिला ने आरोपी को ढेर कर दिया. लेकिन महिला यहीं नहीं रुकी. उसने आरोपी को रस्सी की सहायता से एक खम्बे पर बाँध दिया. फिर महिला ने जो किया आप यकीन नहीं करेंगे. महिला ने गुस्से में आरोपी शख्स का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला.

इस घटना के बाद महिला ने खुद ही पुलिस को इसकी सुचना दी. पुलिस वाले जब मौके पर पहुंचे तो वहां का नज़ारा देख हैरान रह गए. आरोपी का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ था और बहुत खून बह रहा था. इसके बाद पुलिस आनन् फानन में आरोपी को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी ले गई.

जांच के दौरान पुलिस को ज्ञात हुआ कि आरोपी का नाम मनोज कुमार हैं. मनोज पीड़ित महिला का दूर का ही रिश्तेदार हैं. वो रिश्ते में महिला का भतीजा लगता हैं. ऐसे में पुलिस भी हैरान रह गई कि एक भतीजे ने अपनी ही चाची के साथ ये गंदा काम किया. फिलहाल पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मनोज के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं.

उधर लोगो को जब पता चला कि एक महिला ने किस बहादुरी से बलात्कारी को सबक सिखाते हुए उसका गुप्तांग काट दिया तो उनके चेहरे ख़ुशी से खिल उठे. महिला के इस कृत्या की काफी तारीफे हो रही हैं. वैसे महिला द्वारा उठाए गए इस कदम पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताइएगा.

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें