करिश्मा कपूर का चौंकने वाला खुलासा, हनीमून पर पति के दोस्त ने लगाई थी कीमत

- in मनोरंजन

अपने खूबसूरती व जबरदस्त एक्टिंग से मशहूर हुई अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भले ही फिल्मों से दूरी बन ली हो, लेकिन मीडिया के सामने यह आज भी सुर्खियां बटोरते हुए दिख जाती है .एक ऐसा समय था जब करिश्मा कपूर ने लगातार सुपरहिट फिल्में देकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था. सन् 1996 में आई इनकी सुपरहिट फिल्म राजा हिन्दुस्तानी यदि अाज भी टीवी पर नजर आ जाए तो लोग इसे अभी भी देखे बिना नहीं मानते हैं.आज भले ही करिश्मा के पास कोई काम नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर करिश्मा आज भी अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खिया में बनी रहती हैं.

वैसे तो लोग किसी की निजी लाइफ में ज्यादा घुसना ठीक नहीं समझते हैं परंतु बात यदि बॉलीवुड डीवाज की जाए तो लोग पर्दे से हटकर इनकी पल पल की खबर जानने के लिए बेताब रहते हैं.इतना तो सब लोग जानते ही होंगे कि कपूर खानदान की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर 29 सितंबर 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ परिणय सूत्र के बंधन में बंध गई थी.करिश्मा ने पति संजय संग पंजाबी रीति-रिवाज के साथ फेरे लिए थे.

करिश्मा ने शादी करके संजय कपूर के साथ अपना घर बसा तो लिया था लेकिन उसके बाद जो हुआ वह शायद कोई नई नवेली दुल्हन सोच भी नहीं सकती है. बता दे कि यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा करते हुए खुद करिश्मा ने बताया था कि वह जब शादी के बाद अपने पति संजय के हनीमून पर गई तो उनके पति ने अपने दोस्त से ही उनकी कीमत लगाई थी. जिसे वह सहन नहीं कर पाई थी. उसके बाद लगातार संजय के एक से एक बढ़कर खुलासे करिश्मा के सामने आने शुरु हो गये.

करिश्मा ने बताया कि घर पर भी उनके पति संजय अपनी पूर्व पत्नी के साथ अय्याशी करते रहते हैं. वह अपनी पहली पत्नी के साथ फिर से लिव- इन में रहने लगे थे.जब करिश्मा को यह बात पता चली तो उन्होंने सच जानने के लिए संजय से इस बारे में पूछा तो वह उनसे लड़ बैठे थे. करिश्मा ने संजय से शादी करके अपना जीवन बहुत ही तड़प-तड़प कर बिताया था.

इतना ही नहीं बल्कि करिश्मा ने अपने पति के कई और राज भी खोले थे जिनमें उन्होंने कहा था कि ” जब मे प्रेग्नेंट थी तो सजंय की माँ ने मुझे एक ड्रेस गिफ्ट की थी,लेकिन वह ड्रेस मैने पहनकर देखी तो वह प्रेग्नेंसी की वजह से मेरी बॉडी मे ंफिट नहीं आ पाई थी. जिस कारण से संजय ने उनको थप्पड़ तक मारे थे, बढ़ते अत्याचारों से तंग होकर एक दिन करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया और यह दोनों कानूनी तौर से एक दूसरे से अलग हो गये. फिलहाल करिश्मा के दो बच्चें समायरा और किआन हैं जो कि उनके साथ ही रहते हैं.
इसके अलावा करिश्मा ने यह भी बताया था कि संजय ने मुझसे केवल इसीलिए शादी की थी ताकि वह मीडिया की सुर्ख़ियों में बना रहा. संजय के लिए करिश्मा केवल एक ट्राफी के समान थी जिसका इस्तेमाल वह सिर्फ अपनी पार्टियों मे ंदिखावा करने के लिए करता था.

बता दें कि करिश्मा ने कल यानि 25 जून को अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है.इनका जन्म मुबई में 25 जून 1974 को हुआ था. खुशी की बात तो यह है कि करिश्मा संजय से तलाक लेने के बाद अपनी लाइफ में काफी खुश हैं, इन्होंने अपने 44 वे जन्मदिन का सेलिब्रेशन लंदन में अपने परिवार व दोस्तों के साथ मिलकर किया है.जिसमें उनके साथ करीना कपूर, सैफ अली खान, अमृता अरोड़ा, सोनम कपूर, आनंद आहूजा और नताशा पूनावाला भी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं.