करीना-सैफ के घर जल्द आने वाला है दूसरा तैमूर, करीना ने खुद किया खुलासा

- in मनोरंजन

हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और अब अभिनेत्री करीना कपूर ने बताया है कि वो तैमूर के बाद दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं. ऐसा खुद करीना कपूर ने कहा है. हाल ही में करीना अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के शो Starry Nights 2.Oh! में पहुंचीं थीं. जहां उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गयी.

सैफ और करीना कर रहे है दुसरे बच्चे की प्लानिंग

इसी शो में पूछे गए एक सवाल के दौरान करीना ने कहा, ”सैफ और मैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन ये सब कुछ दो साल बाद होगा.”

20 दिसंबर 2016 को हुआ था तैमूर का जन्म
बता दें कि तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था. करीना ने कभी तैमूर को मीडिया से छिपाया नहीं. तभी से तैमूर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

तैमूर की क्यूटनेस तस्वीरें होती रहती है वायरल

उनकी क्यूटनेस पर लोग इतने फिदा हैं कि तस्वीरें आती ही वायरल हो जाती हैं. अब करीना ने जब से दूसरे बच्चे के प्लानिंग की बात कही है हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है.

इतनी बदली करीना की जिंदगी

करीना की ज़िदगी कितनी बदल गई है? इस सवाल पर कुछ समय पहले करीना ने कहा था कि अब वो फिल्मों को इतना समय नहीं दे पाएंगी. करीना अब वही फिल्में साइन करेंगी जो 50 दिन में पूरी हो जाए. करीना ने कहा, ”मैं अब शायद एक साल में दो-तीन फिल्में नहीं कर पाऊं, लेकिन मैं हर साल एक फिल्म करना चाहूंगी.”

हाल ही में छुट्टियाँ मनाने पहुंचे थे करीना और सैफ
हाल ही में करीना और सैफ तैमूर के साथ छुट्टियां मनाने पहुंचे थे. इस दौरान सोहा, कुनाल और इनाया भी साथ में थीं. सबने मिलकर छुट्टियों का खूब आनंद लिया. इस हॉलीवुड के कुछ तस्वीरें सोहा ने अपने पेज पर शेयर की थी.