कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़, बिल्डिंग से गोलीबारी

- in राज्य
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां आतंकी एक बिल्डिंग में छुपे हुए हैं, जिसे जवानों ने घेर लिया है। बताया जा रहा है कि ये आतंकी कुलगाम के अरवनी इलाके की एक बिल्डिंग में छुपे हुए हैं। 
कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़, बिल्डिंग से गोलीबारी

ये भी पढ़ें: पेट्रोल पंप वालों की हड़ताल स्थगित, 16 जून सुबह 6 बजे घोषित होंगे ईंधन के दाम

इससे पहले आतंकियों ने राजधानी श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस कर्मियों पर हमला बोल लिया है। श्रीनगर के हैदरपुरा में मस्जिद के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की। इस आतंकी हमले में जवान सज्जाद शहीद हो गया हैं और एक जवान घायल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के आतंकियों ने नमाज के खत्म होने के ठीक बाद मस्जिद पर धावा बोला है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में घायल हुए दोनों जवानों को सेना के 92 बेस अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने सज्जाद को मृत घोषित कर दिया है जबकि दूसरे जख्मी जवान की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

इससे पहले आतंकियों ने वीरवार शाम दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में हमला कर एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी। इसके बाद आतंकी मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंचे सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया।जानकारी के अनुसार कुलगाम जिले के बुगंग गांव में पुलिसकर्मी अपने घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान आतंकियों ने वहां पहुंचकर पुलिस कर्मी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।