किन्नर से प्यार करने लगा था बेटा, बाप ने किया वो हश्र जानकर चौंक जाएंगे आप

- in अजब-गजब

वो एक किन्नर को प्यार करने लगा था… मुलाकात को बस कुछ ही दिन हुए थे और दोनों के बीच मोहब्बत इस हद तक बढ़ गई कि दोनों एक-दूजे के बगैर नहीं रह पा रहे थे। ये बात लड़के के पिता को पता चली तो कुछ ऐसा हुआ कि जानकर आपको भी ताज्जुब होने लगेगा।

किन्नर से प्यार करने लगा था बेटा, बाप ने किया वो हश्र जानकर चौंक जाएंगे आप

मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी और मामला तब भी शांत नहीं हुआ। फिर किन्नरों को आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया।

मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। तीनों पीड़ित किन्नरों का मेडिकल करा दिया गया है।मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी और मामला तब भी शांत नहीं हुआ। फिर किन्नरों को आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया। मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। तीनों पीड़ित किन्नरों का मेडिकल करा दिया गया है।

दरअसल किन्नर से बेटे का प्यार पिता को रास न आया। उन्होंने कुछ लोगों के साथ मिलकर किन्नरों को वो हाल किया कि बात पुलिस तक जा पहुंची। दरअसल, लड़के के पिता को अपने बेटे का अफेयर गले नहीं उतरा। लेकिन बेटा उस किन्नर को कुछ ही दिनों में बेपनाह प्यार करने लगा। इसका अंजाम यह हुआ कि एक दिन वह किन्नर लड़के के घर ही जा पहुंचा और फिर…दोनों पक्ष आपसी बातचीत से अब इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि लड़का एक किन्नर को इस हद तक पसंद करने लगा कि वह अपने परिवार से छुपकर किन्नर को डेट करने लगा। चोरी-छिपे हो रही इस मुलाकात का परदा एक दिन लड़के के पिता सामने उठ गया। लड़के का पिता पहले बेहद नाराज हुआ।