किसिंग सीन को एक्ट्रेस ने बोला ‘ना’, प्रोड्यूसर ने शो से निकाला!

- in मनोरंजन

सीरियल ‘तू आशिकी’ में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी में इन दिनों एक सीन की वजह से मुसीबत में आ गई है. दरअसल, शो की लीड एक्ट्रेस पंक्ति का रोल निभा रही जन्नत जुबेर रहमानी ने पिछले दिनों ऑनस्क्रीन किस‍िंग सीन देने से मना कर दिया था. इसके बाद शूट पर जमकर हंगामा हुआ. स्पॉटबाय में की रिपोर्ट के मुताबिक इस हंगामे के बाद एक्ट्रेस जन्नत को शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.किसिंग सीन को एक्ट्रेस ने बोला 'ना', प्रोड्यूसर ने शो से निकाला!

पंक्ति के किरदार के लिए तीन मशहूर टीवी एक्ट्रेस को स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया गया है. इनमें सबसे पहला नाम हैली शाह का है. लेकिन हैली ने दूसरे प्रोडक्शन हाउस को अपनी डेट दे रखी है. इसके बाद पूजा बनर्जी और तान्या शर्मा को एक्ट्रेस जन्नत को रिप्लेस करने के लिए बुलाया गया है.

बता दें सीरियल ‘तू आशिकी’ में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आते हैं. खबरों की मानें तो जन्नत की मां को शो में फिल्माए जाने वाले रोमंटिक सीन्स से ऐतराज है.

शो की कहानी इन दिनों दिखा रही है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को सपोर्ट कर रहा है. इसमें दोनों के लव सीन्स भी दिखाए जाते हैं. SpotboyE की खबर के मुताबिक, जन्नत की मां को यह पसंद नहीं है.

इस पर एक्ट्रेस की मां और प्रोड्यूसर्स के बीच तीखी बहस हुई. जन्नत अभी 16 साल की हैं. शायद उनकी मम्मी यह नहीं चाहतीं कि वो कम उम्र में ही ऐसे सीन करें.

खबरें तो यह भी कहती हैं कि जन्नत की मम्मी ने शो साइन करते वक्त नो किसिंग क्लॉज भी डलवाया था.