किस करते वक्त भूलकर कभी न करें ये ग​लतियां नहीं तो चिढ़ जाएगा आपका पार्टनर

- in 18+, जीवनशैली

नई शादी होती है उस दौरान पार्टनर अपनी प्यार की भावनाओं को जताने में थोड़ा हिचकिचाते है ऐसे में पार्टनर किस करके प्यार जता सकता है। लेकिन किस भी थोड़ा सलिके से होना चाहिए ताकि आपका पार्टनर खुद से कुछ करने के लिए उत्तेजित हो। इस तरह से किस करना चाहिए कि आप दोनों के बीच में एक भावनात्मक जुड़ाव हो। तो आइए आपको बताते है पार्टनर को किस करते समय किन बातों को याद रखना चाहिए जिससे वह खुद-ब-खुद आकर्षित हो।

किस के दौरान अगर आपके लिप्स मुलायम होते है तो पार्टनर को किस करने में मजा आता है और आपको भी। अपने लिप्स को मुलायम रखने के लिए उसे समय-समय पर स्क्रब करते रहें। जिससे डेड स्किन निकल जाएगी।

किस करने से पहले कभी भी सिगरेट या ड्रिंक नहीं करें। ऐसे में मुंह की दुर्गंध से किस करने का मज़ा किरकिरा हो जाता है। तो याद रखें जब भी किस करें माउथ फ्रेश्नर लें। साथ ही यह भी ध्यान रखें कि सिगरेट के सेवन से अगर आपके होठ काले हो रहे हो तो घरेलू उपाय से डार्कनेस कम करें।

पार्टनर को किस करने के दौरान हर्ट नहीं हो इस बात का खास ध्यान रखें ऐसा इसलिए क्योंकि होठों की स्किन बहुत सेंसेटिव होती है। आप लवबाईट कर सकते हो लेकिन याद रहे जब होठों पर हर्ट होता है तब एकदम से चिढ़ जाते है।

धीरे-धीरे किस करना शुरू करें। किस करने के दौरान अपना बैलेंस जरूर बनाए रखें।  जल्दबाजी में ऐसा नहीं हो कि आपके पार्टनर को कही चोट लग जाए जिससे पूरा मजा खराब हो सकता है।

सेक्स की शुरूआत हो या फिर कोई रिलेशनशिप दोनों की शुरूआत किस से होती है। अगर आपकी शुरूआत ही अच्छी नहीं होगी तो आगे भी मज़ा नहीं आएगा। ऐसे में अपने लिप्स का हमेशा ख्याल रखें।