कुंड़ली में ग्रहों की स्थित सही करने के लिए कीजिये दूध के यह सबसे सरल टोटके…

आप सभी जानते ही होंगे कि कई बार हमारी कुंड़ली में गहों का स्थित अशुभ होती है या कमजोर स्थिति में ग्रह होते है जिस कारण से हमें कई सारी समस्या का सामना जीवन मे करना पड़ता है. जी हाँ, ऐसे में इन परेशानियों से बचने के लिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं दूध के चमत्कारी टोटके जो आपको हर समस्या से निजात दिला देंगे. आइए जानते हैं इनके बारे में. जी दरसल शास्त्रों में दूध को चंद्रमा और शांति का प्रतीक माना गया है और इसी के साथ ही दूध के ऐसे टोने-टोटकों के बारे में बताया गया है जिन को मानने से हम कई सारी समस्याओं से आसानी से बच सकते हैं. तो आइए जानते हैं आज उनके बारे में.

उपाय – कहते हैं रविवार की रात सोते समय 1 गिलास में दूध भरकर अपने सिर के पास रखें और अगले दिन सुबह उठने के बाद इस दूध को किसी बबूल के पेड की जड़ में डाल दें. कहा जाता है ऐसा हर रविवार की रात करने से नजर दोष से बचाव हो जाता है और सारे काम आसानी से बन जाते हैं.

2. कहते हैं अगर कुंडली में कोई ग्रह बुरा असर दे रहा है तो इसके लिए सोमवार के दिन शिव मंदिर में जा कर शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं क्योंकि इस उपाय को लगातार सात सोमवार तक करने से सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं.

3. अगर आप अपने घर में लक्ष्मी के स्थाई वास को चाहते हैं तो इसके लिए एक लोहे के बर्तन में जल, चीनी, दूध तथा घी मिला लें और इसके बाद इसे पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर पीपल की जड़ में डाल दें. ऐसे करने से घर में लक्ष्मी का वास हो जाता है.

4. कहते हैं कुंडली में गुरु ग्रह के बुरे असर को दूर करने के लिए दूध में चीनी तथा केसर या हल्दी मिला कर शाम के समय शिवलिंग पर ऊँ नमः शिवायः का जाप करते हुए चढ़ाएं. इससे लाभ होगा.v