कुंवारे लड़के को अपनी भाभी से नहीं बनाने चाहिए संबंध वरना मौत के बाद मिलेगी इतनी भयानक सजा

- in अजब-गजब

आज हम आपको कुछ बेहद ही खास और जरुरी जानकारी बताने है जिससे आप आसानी से समाज जायेंगे की कैसी स्त्री के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहिए। कुछ स्त्रीयां ऐसी भी होती है जिनके साथ किसी भी पुरुष को भूलकर भी शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए। यदि वोह ऐसा करता है तो महा पाप का भागीदार बनता है।

किसी भी पुरुष को अपने दोस्त की पत्नी के बारे में कभी भी गलत नहीं सोचना चाहिए, यदि कोई व्यक्ति ऐसा करता है तो वोह महा पापी गिना जाता है और दोस्त की पत्नी से दोस्त की पीठ पीछे संबंध बनाना एक महा पाप होता है।

जो महिला ब्रम्हाचर्य का पालन करती हो ऐसी महिलाओं के सामने कभी देखना भी नहीं चाहिए, जो महिला तपश्या में लीं हो ऐसी महिलाओं के सामने बुरी नजरों से देखना ब्रह्महत्या जैसा पाप माना जाता है।

किसी भी पुरुष को किसी अविवाहित स्त्री के साथ कभी भी संबंध नहीं बनाना चाहिए, ऐसा करना उनके लिए महापाप है, साथ ही किसी भी पुरुष को शादी करने के बाद ही शारीरिक संबंध बनाना चाहिए।
 


 
दुश्मन की पत्नी के साथ कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहियें दुश्मन की पत्नी के साथ किसी भी प्रकार का संबंध नहीं रखना चाइये, यदि आपको कही रस्ते में दुश्मन की पत्नी दिख जाये तो उसे अनदेखा कर देना चाहिए। अपने घर की किसी भाभी से कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए वरना अगले जन्म में इंसान किन्नर पैदा होगा।