कृष्ण बनकर आज भी कर रहें हैं सबके दिलों पर राज, जानिए अब किस हालत में है ये दिग्गज स्टार ?

- in मनोरंजन

छोटे परदे के कलाकारों ने अपने अभिनय से कभी सबको रूलाया है तो कभी सबको हंसाया है। धारावाहिक हमारे दर्शकों को बहुत ही पसन्द आते है अगर हम बात करें पहले दशक की तो तब भी बहुत सारे प्रोग्राम दूरदर्शन पर चल रहे थे जो कि आज भी याद किये जाते है उस समय के दौर पर एक धारावाहिक श्री कृष्णा चल रहा था जो कि हमारे इतिहास ये जुड़ी कथा है इस में कृष्ण तो जानते ही होगें।आज हम आपको श्री कृष्ण का किरदार करने वाले अभिनेताओ के बारे वर्तमान स्थिति के बारे में बताने वाले है !

नीतीश भारद्वाज- आपको बता दे की इन्होने बॉम्बे वेटेरिनरी कॉलेज से डॉक्टर की डिग्री हासिल की थी ,इन्होने महाभारत में श्री कृष्ण का किरदार निभाया था,आपको बता दे की जमशेदपुर से इंदर नामधारी को हराकर सांसद बन गए,लोग इनकी पूजा आज भी करते है !

स्वाप्निल जोशी- आपको बता दे की इन्होने कृष्ण के बचपन का किरदार निभाया है जो की लोफ्गो को बहुत ही पसंद आया ,और 15 साल की उम्र में इन्होंने लव का किरदार निभाया और तभी से टीवी में काम करते आए हैं.इन्होने कॉमेडी का भी शो की या है ,लेकिन आपको बता दे की वर्तमान समय में यह मराठी फिल्में कर रहे है !
सर्वदमन बनर्जी- आपकी जानकारी के लिए बता दे की

हम आज जिनकी बात कर रहे है इन्होने रामानंद सागर में कृष्ण का रोल किया है,ये बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता साबित हुए है,इसके अलावा भी इन्होने कई सीरियल्स में काम किया है , आजकल ये ऋषिकेश में अपना एक मेडिटेशन सेंटर चलाते हैं, जहां देश-विदेश से लोग योग और मेडिटेशन के फायदे उठाने के लिए आते हैं इनकी लोकप्रिया आज भी बहुत है !