कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे का हुआ निधन, जानिए इस वायरल खबर का पूरा सच

- in मनोरंजन

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि पिछले कुछ दिनो से बॉलीवुड की दिग्‍गज अभिनेत्री सोनाली बेंन्‍द्रे को लेकर कई खबरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिसमें एक खबर सोनाली बेंद्रे के निधन को लेकर आई थी आज हम इसके पीछे की सच्‍चाई के संबंध में बात करने वाले है क्‍योंकि सोनाली बेंद्रे के निधन की खबर महज एक अफवाह थी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभनेत्री सोनाली बेंद्रे को कैंस जैसी गंभीर बीमारी हो गई थी जिस कारण उनकी हालम काफी खराब थी। सोनाली का हॉ‍स्पिटल में काफी दिनो तक ईलाज चला पर उसी बीच एक बीजेपी नेता राम कदम ने उनकी मौत की छूठी अफवाह उड़ा दी थी जिससे सुन पूरे देश में खलबली मच गई थी पर इस खबर का सच सामने आ चुका है। जिसके अनुसार उनके निधन को लेकर राम कदम ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनाली बेंद्रे के निधन की गलत खबर ट्वीट कर दी थी जबकि ऐसा कुछ नही था। हालांकि कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ते लड़ते उनकी हालत काफी अवश्‍य हो गई थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस संबंध में काफी बवाल हुआ जिसके पश्‍चात राम कदम ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया और कहां कि उन्होंने जो लिखा वह महज अफवाह थी पर तब तक काफी देर हो चुकी थी और यह खबर आग की तरह फैल चुकी थी,जानकारी के लिये बताते चलें कि सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में रहकर अपने कैंसर का इलाज करवा रही हैं और इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ उनके पति गोल्डी बहल और उनका बेटा है,सोनाली बेंद्रे अब हर पल को इस तरह से जीना चाहती हैं,जिस तरह से जीना चाहिए। इस लिये मित्रों इस तरह की अगर कोई भी खबर हो तो उसकी पूरी तरह से सच्‍चाई पर विचार अवश्‍य कर लें।