कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को जान से मारने की धमकी, 2010 में भी हो चुका है हमला

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात व्यक्ति ने मंत्री के व्यक्तिगत मोबाइल नंबर पर फोन कर उन्हें धमकाया है। मंत्री की ओर से उनके वकील ने जार्जटाउन थाने में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।योगी कैबिनेट के मंत्री को जान से मारने की धमकी, 2010 में भी हो चुका है हमला

नंद गोपाल गुप्ता नंदी प्रदेश सरकार में संस्थागत वित्त एवं स्टाम्प शुल्क और उड्डयन मंत्री हैं। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के शासन काल में भी वह मंत्री रह चुके हैं। पिछले कई दिनों से उनकेमोबाइल पर फोन कर लगातार धमकी दी जा रही है। मंत्री केवकील सुभाष बाजपेयी की ओर से बुधवार रात करीब सात बजे इस संबंध में जार्जटाउन थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

तहरीर में कहा गया है कि कैबिनेट मंत्री केव्यक्तिगत मोबाइल नंबर पर फोन कर लगातार किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गाली गलौच करने केसाथ ही जान से मारने की धमकी दी जा रही है। फोन करने वाला विजय मिश्र और दिलीप मिश्रा केनाम से धमकी दे रहा है। तहरीर में यह भी कहा गया है कि मंत्री केऊपर बसपा शासन काल में आरडीएक्स विस्फोट कर हमला किया जा चुका है। जिसमें कुछ लोगों की मौत हो गई थी जबकि प्रार्थी गंभीर रूप से घायल हो गया था। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए मंत्री केमोबाइल पर कॉल करने वाले का पता लगाकर उचित कार्रवाई की जा सके। इंस्पेक्टर जार्जटाउन संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि तहरीर केआधार पर धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जिस नंबर से कैबिनेट मंत्री केमोबाइल पर फोन किया गया, उसकी कॉल डिटेल निकाली जा रही है। जांच-पड़ताल केबाद कार्रवाई की जाएगी।