कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर गये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खाया नाॅन वेज खाना! विवाद

काठमांडू के वूटू रेस्टोरेंट ने फेसबुक के जरिए बताया कि राहुल गांधी ने नॉन वेज खाना नहीं खाया था, जबकि वेटर ने कहा कि राहुल गांधी ने नाॅन वेज खाना खाया था। जाहिर है कि रेस्टोरेंट और वेटर के बयान अलग-अलग हैं, इसलिये राहुल गांधी के नाॅन वेज खाना खाने का मामला काफी हद तक सही हो सकता है।

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल खबर के मुताबिक बीते 30 अगस्त को राहुल काठमांडू में थे और उसी रात वूटू रेस्टोरेंट में उन्होंने नॉनवेज खाया। इस बात की पुष्टि खुद रेस्टोरेंट के वेटर ने बातचीत में की थी। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के नॉनवेज खाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

नेपाली अखबार में छपी एक खबर से राहुल के खाने पर विवाद हो गया है। वहीं कांग्रेस ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे बीजेपी का एजेंडा बताया। कांग्रेस ने कहा जब खुद रेस्टोरेंट ने ही इस मामले में बयान देकर सब कुछ साफ कर दिया तो है तो विवाद की कोई बात ही नहीं है। कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा में अड़ंगे लगाना चाहती है। मानसरोवर यात्रा पर गए राहुल गांधी बीते 30 अगस्त को काठमांडु पहंचे थे, उनकी ये यात्रा 12 दिन चलेगी।