कॉमेडियन राजपाल यादव की पत्नी है हद से ज्यादा खूबसूरत, देखकर आपकी भी आंखें रह जाएँगी…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से हास्य कलाकारों ने जन्म लिया है, जिन्होंने अपनी शानदार कॉमेडी की वजह से अभिनय की दुनिया में अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है. ऐसे ही कॉमेडी के महान कलाकारों में से एक है राजपाल यादव. राजपाल यादव किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है. राजपाल ने छोटे से शहर से होते हुए भी आज बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया है जो शायद ही कोई पा सके. दुनियाभर में राजपाल यादव के प्रशंसकों की भी कोई कमी नहीं हैं.

कॉमेडियन राजपाल यादव की पत्नी है हद से ज्यादा खूबसूरत, देखकर आपकी भी आंखें रह जाएँगी...

पर्दे पर अपनी शानदार कॉमेडी से रोते हुए को हंसाने का हुनर रखने वाले राजपाल यादव के फिल्मी सफर के बारे में तो सभी अच्छी तरह से ही जानते हैं, लेकिन शायद आप राजपाल की निजी जिंदगी के बारे में कुछ ना जानते हो. आज हम आपको राजपाल की खूबसूरत पत्नी के बारे में बतायेंगे जो हद से ज्यादा खूबसूरत है. खूबसूरती के मामले में राजपाल की पत्नी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं.

1999 से की अभिनय की शुरुआत 

1999 में रिलीज हुई दिल क्या करे से राजपाल ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. हाल ही में राजपाल ने जुड़वा-2 में भी काम किया है. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ मिलकर राजपाल ने शानदार कॉमेडी की थी. छोटे रोल से शुरू करके कैसे बड़े रोल को हासिल किया जाता है ये बहुत से कलाकारों ने शायद राजपाल से सीखा है.

कॉमेडियन राजपाल यादव की पत्नी है हद से ज्यादा खूबसूरत, देखकर आपकी भी आंखें रह जाएँगी...

ये है उनकी खूबसूरत पत्नी 

आपने बहुत बार देखा होगा कि राजपाल जहाँ खुद प्रशंसको से घिरे रहते हैं वहीँ वो अपने परिवार के लोगों को इन सबसे दूर ही रखते हैं. बताया जाता है कि जब राजपाल कनाडा में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब उनकी मुलाकात राधा नाम की लड़की से हुई थी. राधा और राजपाल की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और राधा राजपाल से मिलने भारत आ गयी.