कोहली के बाद भारतीय टीम का यह विस्फोटक बल्लेबाज अपनी ही गर्लफ्रेंड से करने जा रहा शादी

- in खेल

कोहली के बाद अब 23 साल की उम्र में भारतीय टीम का यह विस्फोटक बल्लेबाज अपनी ही गर्लफ्रेंड से करने जा रहा शादी, नाम जानकर…
भारत में क्रिकेट को लेकर खास दीवानगी देखी जाती है. चाहे बच्चे हों या बड़े-बुजुर्ग सभी को क्रिकेट बेहद ही पसंद होता है. क्रिकेट की जैसी दीवनगी भारतीयों में देखने को मिलती है, ऐसी किसी और देश की जनता में नहीं मिलती है. भारत में जब भी मैच खेले जाते हैं तो स्टेडियम दर्शकों से फुल नजर आते हैं. इतना ही नहीं भारत में देश ही नहीं बल्कि विदेशों के खिलाड़ियों को भी ख़ास पसंद किया जाता है. इसी के साथ उनकी हर एक्टिविटी पर लोगों की नजर रहती है कि वह क्या करते हैं क्या नहीं ? पिछले साल अचानक चुपके से टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करके सभी को चौंका दिया था.

भारतीय टीम का ये विस्फोटक बल्लेबाज अब दिसंबर में करने जा रहा है शादी 
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इटली में जाकर अचानक से शादी करके चौंका दिया था. लोगों के होश तो उस समय उड़े रह गये जब अपनी शादी के बारे में खुद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. वरना किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा था. अब भारतीय क्रिकेट टीम से एक और बड़ी खबर आ रही है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. टीम का एक और विस्फोटक बल्लेबाज अपनी ही गर्लफ्रेंड से इसी साल दिसंबर में शादी करने जा रहा है. उन्होंने अपनी प्रेमिका और मंगेतर की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

नाम जानकर आप भी दंग रह जायेंगे
जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. वह कोई और नहीं बल्कि संजू सैमसन हैं. संजू सैमसन टीम इंडिया के साथ आईपीएल में राजस्थान टीम की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करके कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. केरल के युवा खिलाड़ी अब इसी साल दिसंबर में अपने कॉलेज की क्लासमेट से शादी करने जा रहे हैं. उनकी होने वाली पत्नी बेहद ही खूबसूरत हैं और उनका नाम चारू है.

गौरतलब है कि संजू सैमसन ने मंगेतर चारू के साथ तस्वीर शेयर करके अपनी शादी की घोषणा की है. भारत के उभरते सितारे संजू सैमसन भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस समय संजू महज 23 साल के हैं. संजू ने चारू के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि “22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने उन्हें एक ‘हाई’ भेजा था. उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं.