कोहली ने कहा: खुश हूं कि हमारा निचला क्रम बल्ले से कमाल कर रहा है

- in खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने निचले क्रम के बल्ले से निकल रहे रनों से खुश हैं। कोहली ने रविवार को आस्ट्रेलिया को पहले वनडे मुकाबले में हराने के बाद कहा कि वह टीम के हरफनमौला प्रदर्शन से खुश हैं। भारत ने एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में आस्ट्रेलिया को 26 रनों से हराया। यह मैच बारिश से बाधित रहा और इसका फैसला डकवर्थ लेविस नियम के आधार पर हुआ।कोहली ने कहा: खुश हूं कि हमारा निचला क्रम बल्ले से कमाल कर रहा है

कोहली ने कहा, “यह अच्छा संकेत है कि हमारा निचला क्रम बल्ले से कमाल कर रहा है। हम हरफनमौला हो रहे हैं और इस कारण मैं बेहद खुश हूं।”

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 281 रन बनाए और फिर बारिश के कारण आस्ट्रेलिया को 21 ओवरों में 164 रनों का लक्ष्य मिला। मेहमान टीम 21 ओवरों में नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी।

कोहली ने कहा, “हमारी शुरुआत अच्छी नहीं थी। हमने इस पर भी चर्चा की। हमारे लिए यह सुखद: जीत थी लेकिन हालात कठिन थे। महेंद्र सिंह धौनी और केदार जाधव ने अच्छा खेल दिखाया। हार्दिक पंड्या की पारी शानदार रही। धौनी ने अपने अपने अंदाज में पारी का समापन किया।”