कोहली भी नहीं रोक सकते इस दिग्गज को टीम में वापसी करने से, कोई भी नहीं कर पा रहा आउट, जाने कौन है ये दिग्गज खिलाड़ी…

- in खेल

अभी इस समय भारतीय टीम इंग्लॅण्ड दौरे पर है और दोनों तेमो के बीच साउथएम्प्टन में इंग्लॅण्ड और भारत के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा जो दोनों ही टीमो के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होगा! आपको बता दे दोनों टीमो भारत और इंग्लॅण्ड के बीच तीन मैच खेले जा चुके है जिसके पहले मैच और दूसरे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है! लेकिन तीसरे मैच में भारत ने वापसी करते हुए जीत हासिल की, और सिरीज में बनी रही है! अब दोनों ही टीमो के बीच चौथा मैच आज खेला जाएगा!
आपको हम बता दे कि भारतीय टीम में दो खिलाडियों पृथ्वी शाह और हनुमा तिवारी की इंट्री से खेल में और भी रोमांच आ सकता है!लेकिन आज हम बात कर रहे है एक ऐसे खिलाडी की जो कभी टीम के अन्दर रहता है तो कभी टीम के बाहर हो जाता है! जि हाँ हम बात कर रहे है मनीष पाण्डेय की जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है! इस समय मनीष पाण्डेय घरेलू क्रिकेट में इंडिया-A और इंडिया-B,ऑस्ट्रेलिया-A,और अफ्रीका-A के बीच माचो की श्रंखला में इंडिया-B की कप्तानी कर रहे है!आपको जानकार हैरानी होगी कि इस सिरीज में मनीष पाण्डेय ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए अब तक कुल 3 मैचो में जिसमे से पहले मैच में नाबाद 95 रन,दुसरे में 21रन,और तीसरे मैच में 109 गेंदों पर 117 रन बनाए है!

अगर पूरी सिरीज पर नजर डाले तो मनीष पाण्डे ने अब तक 3 मैच में 223 रनों की शानदार पारी खेली है! सबसे खास बात तो यह है कि मनीष पाण्डेय अभी तक किसी भी पारी में आउट नहीं हुए है! मनीष पाण्डे के इस प्रदर्शन को देखते हुए यही कहा जा सकता है कि उन्हें टीम में आने से कोई भी नहीं रोक सकता है वह चाहे कप्तान विराट कोहली हो या कोई और चयनकर्ता सदस्य हो!