स्पोर्ट्स

क्या अब टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे MS धोनी?

क्या धोनी युग अब वाकई समाप्त हो जाएगा? जी हां, सवाल तो अहम है, लेकिन इसका जवाब माही के अलावा किसी और के पास नहीं। खबरों की मानें तो भारतीय टीम ने धोनी से आगे सोचना शुरू कर दिया है। मतलब साफ है कि धोनी अब शायद ही टीम इंडिया में कभी शामिल किए जाए। माही की जगह अब युवा खिलाड़ियों को ही मौका दिया जाएगा।

दरअसल, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक 24 अक्तूबर को मुंबई में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और चयनकर्ताओं के बीच बैठक होगी, जिसमें धोनी के टीम में बने रहने या नहीं रहने पर फैसला किया जाएगा।

रिपोर्ट की मानें तो अगले महीने होने वाली बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए धोनी अगर उपल्ब्ध भी रहेंगे तो उन्हें मौका नहीं दिया जाएगा। एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली समिति की नजरें अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नए खिलाड़ियों की तलाश पर है।

हाल ही में सौरव गांगुली ने धोनी के संन्यास मसले पर मीडिया से बातचीत में कहा था, ‘हमें देखना होगा कि धोनी क्या चाहते हैं। मैं उनसे पूछना चाहूंगा कि वह क्या चाहते हैं और क्या नहीं।’ उन्होंने कहा, ’24 तारीख को जब मैं चयनकर्ताओं से मिलूंगा तो इस बारे में बात करूंगा। मैं जानना चाहूंगा कि चयनकर्ता क्या सोच रहे हैं। इसके बाद मैं अपनी राय बताऊंगा।’

हालांकि, उन्होंने ये भी कहा था कि इससे पहले वो चयनकर्ताओं की राय भी जानना चाहते हैं। इसके बाद वो इस मसले पर बातचीत करेंगे।

Related Articles

Back to top button