खेत में मिले शव को देख शर्म से झुक गईं पुलिस की आंखें, रेप के बाद नाबालिग की हत्या

- in दिल्ली
मासूम बच्ची घर से कूड़ा फेंकने के लिए निकली थी, कुछ दूर खेत में उसका शव ऐसे हाल में मिला, देखकर लोगों की आंखें शर्म से झुंक गईं। जानिए पूरी खबर…
घटना राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले की है। मोदीनगर के भोजपुर थाना इलाके के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी से रेप के बाद गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना सोमवार सुबह करीब नौ बजे उस समय हुई जब किशोरी घर से दूर घेर में गोबर फेंकने गई थी। किशोरी का शव गन्ने के खेत में नग्न हालत में मिला। हालांकि पुलिस रेप से इंकार कर रही है। खेत में मिले शव को देख शर्म से झुक गईं पुलिस की आंखें, रेप के बाद नाबालिग की हत्या
किशोरी के पिता मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते हैं। उनके आठ बच्चे हैं। सोमवार सुबह करीब नौ बजे किशोरी घर से थोड़ी दूर पर घेर में गोबर फेंकने गई थी। काफी देर बाद भी जब वह नहीं लौटी तो उसकी मां घेर पर आई। 

वहां बेटी के न मिलने पर मां ने घर आकर सूचना दी। इस पर परिजनों ने पड़ोसियों के साथ उसकी तलाश शुरू की, इस दौरान घेर के बराबर वाले गन्ने के खेत में किशोरी की चप्पल और तसला मिला। परिजनों की सूचना पर भोजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी की तलाश की।

घेर के सामने गन्ने के एक खेत में किशोरी का शव मिला। महिला पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य करीब दो बजे घटना स्थल पर पहुंचे और जांच की। हालांकि पुलिस रेप की बात से इंकार कर रही है। सीओ राजकुमार सिंह ने बताया कि किशोरी के सिर पर डंडे से वार किए गए हैं और इसके बाद गला दबाकर हत्या की गई। 

परिजनों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की आशंका जताई है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना स्थल पर खून पड़ा था। घटनास्थल को देखकर माना जा रहा है कि एक आरोपी इस वारदात को अंजाम नहीं दे सकता। किशोरी की चप्पल और तसला दूसरे खेत में पड़ा होने पर आशंका है कि उसे जबरन खींचकर दूसरे खेत में ले जाया गया था।