गन्दी हरकत करने पर इस एक्ट्रेस को माँ ने चप्पल से पीटकर निकाल दिया घर से बाहर

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की ग़दर एक्ट्रेस अमीषा पटेल बहुत खूबसूरत है। अमीषा ने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई रितिक रोशन की फिल्म ‘कहो न प्यार से है’ से की थी। यह फिल्म इन दोनों ही स्टार्स की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म थी और सुपरहिट साबित रही। इसके बाद अमीषा पटेल साल 2001 में सनी देओल के साथ फिल्म ‘ग़दर’ में नज़र आई जो की ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

अमीषा पटेल आज भी है कुंवारी:
43 साल की अमीषा पटेल आज भी कुंवारी है। हालाँकि उनके कई स्टार्स के अफेयर रहे हैं। अमीषा पटेल अपने कॉलेज के दौरान बिज़नेस में नेस वाडिया के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों शादी भी करना चाहते थे पर अमीषा पटेल अपने फिल्मी करियर पर ध्यान पर देना चाहती थीं और नेस वाडिया ऐसा नहीं चाहते थे।

माँ की चप्पल से पिटाई:
नेस वाडिया के बाद अमीषा पटेल फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ साथ रिलेशनशिप में आ गई पर अमीषा के परिवार वाले को विक्रम के साथ उनके रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे। इस रिश्ते पर अमीषा पटेल ने अपनी फॅमिली पर एक विवादित बयान था कि उनकी मां ने चप्पलों से पीटकर घर से बाहर कर दिया था।

पिता पर लगाया ये आरोप:
अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था। उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं। अमीषा पटेल आखिर बार साल 2013 में आई फिल्म ‘शॉर्टकट रेमो’ में नज़र आई थीं और अब सनी देओल के साथ फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नज़र आएंगी।