गर्म हुआ कंगना-रितिक अफेयर

- in मनोरंजन

phpThumb_generated_thumbnail (49)एजेन्सी/मुबंई।कंगना ने दी राकेश रोशन को चेतावनी, रितिक ने किया कंगना का पर्सनल ईमेल एड्रेस हैक…

कंगना और रितिक के बीच नोटिस वार शुरू होने के बाद खबर है कि कंगना ने रितिक के पिता राकेश रोशन को चेतावनी दी है कि वे अपने बेटे को संभालें। गौरतलब है कि हाल ही अभिनेता रितिक रोशन ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर मानहानि का केस दायर किया था। जवाब में कंगना ने भी नोटिस भेजा है। कंगना ने इसमें इस रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए हैं। नई बात यह सामने आई है कि रितिक ने कंगना का पर्सनल ईमेल एड्रेस हैक करवाया है। गौरतलब है कि कंगना और रितिक ने फिल्म काइट्स और कृष 3 में साथ काम किया था। इन्हीं फिल्मों के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं थीं। यह बात अलग है कि दोनों ने कभी पब्लिकली इस बात को स्वीकार नहीं किया था।

इंटीमेट तस्वीरों पर बवाल

खबरों के मुताबिक रितिक-कंगना जब रिलेशनशिप में थे तो कंगना ने रितिक को अपनी कुछ इंटीमेंट तस्वीरें भेजी थीं। रिश्ता बिगडऩे लगा, तो रितिक ने सेफ्टी के मद्देनजर सारे प्रूफ खत्म करने के लिए ऐसा किया। मीडिया में मेल की कॉपी वायरल हो रही है, जिसमें कंगना ने ये सब लिखा है और राकेश रोशन को चेतावनी दी।

hritik roshan

क्या है ईमेल का सच?

कंगना द्वारा भेजे गए नोटिस में लिखा है आपके क्लाइंट ने दावा किया है कि नोटिस भेजे जाने तक कंगना उन्हें रोजाना 50 इमेल भेजती हैं। इस बात को करीब 601 दिन हो चुके हैं। तो इसका अर्थ है उन्हें  लगभग 30,000 इमेल मिलनी चाहिए थीं, लेकिन नोटिस में कुल 1,439 इमेल्स का जिक्र है। बाकी इमेल्स का क्या हुआ। सच यह है कि आपका क्लाइंट झूठ बोल रहा है।

kangana

दोस्ती के बाद कब हुआ प्यार, किसी को नहीं पता

दोनों के बीच सब कुछ छुपा हुआ था। किसी को कानोंकान पता तक नहीं चला कि दोनों के बीच लव चल रहा है। ये सब तो अब अफेयर के विवाद नेे खोला है। दरअसल दोनों के बीच कड़वाहट आने के बाद बात तब बढ़ी जब कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सिली एक्स सस्ती लोकप्रियता के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल करते हैं। इस बात को रितिक दिल से ले बैठे और इस बयान के करीब दो महीने बाद कोल्ड वार से शुरू हो गया है नोटिस वार, जिससे मामला लगातार गरमाता जा  रहा है।

रितिक पूरी तरह इन्वॉल्व थे

कंगना के नोटिस में खुलासा किया है कि यह एकतरफा प्यार नहीं था। इसमें रितिक शामिल थे। सवाल ये है कि वे मुझसे अटैच नहीं थे, तो उन्होंने इमेल्स पर आपत्ति क्यों नहीं उठाई…ऐसा करने से कभी रोका क्यों नहीं?

दोनों बता रहे एक-दूसरे को मानसिक बीमार

रितिक ने जहां अपने लीगल नोटिस में दावा किया है कि कंगना को एस्पर्गर्स सिंड्रोम है। जिसमें वो असंभव चीजों के होने की कल्पना करती हैं। पलटवार करते हुए कंगना ने भी रितिक को मानिसक बीमार बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *