गर्लफ्रेंड का बर्थडे है! समझ नहीं आ रहा क्या करें प्लान, तो इन आईडिया से उसे दे सरप्राइज़

- in जीवनशैली
अगर आपको भी ये समझ नहीं आ पा रहा है कि अपनी गर्लफ्रेंड या पत्‍नी के जन्‍मदिन पर इस बार आपको क्‍या करना है तो इस पोस्‍ट को पढ़ने के बाद आप ज़रूर राहत की सांस लेंगें। जन्‍मदिन पर कुछ रोमांटिक करके आप अपने रिलेशनशिप या शादी को एक नए लेवल पर लेकर जा सकते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड या पत्‍नी को उनके जन्‍मदिन पर छोटी-छोटी चीज़ों से भी आप उन्‍हें खुश रख सकते हैं।
उनके जन्‍मदिन पर आप कर सकते हैं ये काम:
# एडवेंचर ट्रिप: अपनी व्‍यस्‍त ज़िंदगी से कुछ दिन निकालें और उनके जन्‍मदिन पर एक एडवेंचर ट्रिप प्‍लान करें जो उन्‍हें ज़िंदगीभर याद रहे।
# बर्थडे केक: महिलाओं को अपने पार्टनर का कुक करना बहुत अच्‍छा लगता है। इस बार उनके जन्‍मदिन पर आप खुद शेफ बन सकते हैं। अपनी पार्टनर के लिए खुद केक बनाकर तैयार करें।
# हाथ से लिखा खत: आपको पता होना चाहिए कि महिलाओं को बड़ी चीज़ों से ज़्यादा छोटी-छोटी बातें ज़्यादा खुशी देती हैं और हाथ से लिखा गया खत बहुत बढ़िया आइडिया है।
# कूपन बनाएं: आजकल हमारी जेनरेशन के लिए लंच कूपन बहुत ट्रेंडी हो गए हैं। हर किसी को कूपन चाहिए होते हैं। आप भी इस बार अपनी पार्टनर के जन्‍मदिन पर उन्‍हें लव कूपन दे सकते हैं। इन लव कूपन में आप उन्‍हें इस वीकएंड कुछ भी करने की आजादी दे सकते हैं।
# मैसेज: अपनी पार्टनर के लिए खूबसूरत मैसेज लिखें और उन्‍हें घर की उन जगहों पर छिपाएं जहां वो अकसर जाती हैं। जैसे कि उनके मेकअप बैग या पर्स में या फिर वार्डरोब, या उनके जूते या हील्‍स में।