गर्लफ्रेंड ने होटल से भेजी टॉपलेस तस्वीरें, फोटो देखते ही ब्वॉयफ्रेंड को मिला बेवफाई का सबूत

- in अजब-गजब, अपराध

झूठ कितनी ही सफाई से क्यों ना बोला गया हो, सच सामने आ ही जाता है। ऐसा ही हुआ एक लड़की के साथ जिसने ट्रिप के दौरान ब्वॉयफ्रेंड को जब अपनी तस्वीरें भेजीं, तो उसके साथ वो हुआ जो उसने कभी सोचा भी ना होगा…

जैकी नाम की एक लड़की ट्रिप पर गई। उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को बताया कि वह ऑफिस के काम से अटलांटा गई है। उसने यह भी बताया कि वह ट्रिप पर अकेली गई है।

फिर उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें भेजीं। फोटोज देख ब्वॉयफ्रेंड की आखें चमक उठीं। वह फोटोज देख ही रहा था कि तभी उसकी नजर ऐसी चीज पर पड़ी जिसे देख वह सन्न रह गया। उसे अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ।

दरअसल, तस्वीर में उसकी गर्लफ्रेंड के पास एक सूटकेस नजर आ रहा था। लड़का फौरन समझ गया कि उसकी गर्लफ्रेंड होटल में अकेली नहीं है क्योंकि वह घर से जब निकली थी तब उसके पास वैसा सूटकेस था ही नहीं।इसके बाद उसने होटल में फोन करके कहा कि वह वहां ठहरी जैकी से बात करना चाहता है। उसे बताया गया कि जैकी नाम से कोई बुकिंग नहीं हुई है। फिर लड़के ने होटल कर्मी को कहा कि वह कमरा नंबर 1422 में ठहरे मेहमान से बात करना चाहता है। इसके बाद गर्लफ्रेंड के झूठ का पर्दाफाश हो गया।