गूगल के पास भी नहीं मिला महिला के इस अंग से जुडे सवाल का जवाब

- in 18+

हाल ही में आई रिसर्च में एक खुलासा हुआ के लोग गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करते हैं। ड्यूरेक्स की तरफ से कराए गए एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि शारीरिक संबंध से जुड़ा कौन सा ऐसा सवाल है, जिसे लोग गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करते हैं।

गूगल के पास भी नहीं मिला महिला के इस अंग से जुडे सवाल का जवाबरिसर्च के मुताबिक लोगों द्वारा गूगल पर सबसे ज्यादा खोजा जाने वाला सवाला है, ‘जी-स्पॉट कहां होता है?’ हालांकि शोधकर्ताओं ने ऐसा कहा कि गूगल के पास इस सवाल से संबंधित कोई सही जवाब नहीं है। गूगल पर सर्चिंग के बाद कोई न कोई रिजल्ट तो आता ही है। इस सवाल पर गूगल ने रिजल्ट शो किया कि जी-स्पॉट वजाइना में 2-3 इंच अंदर होता है। इस पार्ट को एक्साइट करने पर ज्यादा तेज ऑर्गज्म हासिल किया जा सकता है।

गूगल ने इस सवाल का जवाब सही नहीं दिया। डॉक्टरों की मानें तो कुछ महिलाओं में जी-स्पॉट को उत्तेजित करने पर आनंद प्राप्त नहीं होता है। इसके विपरीत एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें किंग्स कॉलेज के अनुसंधानकर्ताओं की एक स्टडी के मुताबिक महिलाओं में इस तरह के किसी स्पॉट के कोई सबूत नहीं मिले थे। इस मौके पर कॉन्फ्रेंस के आयोजक सिलवेन मिमोन ने कहा कि तकरीबन 60 प्रतिशत महिलाओं में जी-स्पॉट होता है, जिसे खोजने की जरूरत होती है।