गैर मर्द के साथ बेडरूम में कुछ कर रही थी पत्नी, अचानक आ गया पति और फिर जो किया…

- in अजब-गजब, अपराध

हरियाणा की रोहतक पुलिस ने 30 सितंबर को पानीपत के जींद रोड पर मिली एक लाश की गुत्थी को सुलझा लिया है. मृतक की पहचान पानीपत के भल्लौर निवासी दीपक(25) के रूप में हुई है, जो समालखा के एक शॉपिंग मॉल में सुपरवाइजर के तौर पर कार्यरत था. पता चला है कि उसकी हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है. पुलिस ने दीपक की हत्या के आरोप में सीआरपीएफ के एक डिप्टी कमांडेंट सुरेश कुमार की पत्नी यमुना को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला यमुना और मृतक दीपक दोनों फेसबुक फ्रेंड थे. 29 सितंबर को महिला ने दीपक को अपने घर पर बुलाया था और दोनों रात भर साथ रहे, लेकिन 30 सितंबर की सुबह करीब 6 बजे यमुना का पति जम्मू से अचानक घर आ धमका.

पति ने जब पत्नी को गैर मर्द के साथ देखा तो वह अपना आपा खो बैठा. उसने पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की और फिर अपने साले गौरव को बुलाकर दीपक को जहर देकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को जींद रोहतक हाईवे पर स्थित डीपीएस स्कूल के पास सड़क पर फेंक दिया. मृतक के परिवार वाले पहले हत्या का शक पानीपत के दो युवकों पर कर रहे थे.

लेकिन पुलिस ने जब दीपक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि वह रोहतक के बसंत बिहार निवासी सीआरपीएफ में डिप्टी कमांडेंट सुरेश कुमार की पत्नी यमुना के साथ कई बार बात कर चुका था.
पुलिस को जब यमुना पर शक हुआ तो उसे रोहतक के बस अड्डे से गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. इंटेरोगेशन के दौरान यमुना ने पुलिस के सामने सारी वारदात का खुलासा कर दिया.

पुलिस ने दीपक की हत्या के आरोप में सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट सुरेश कुमार, उसकी पत्नी यमुना और साले गौरव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी महिला यमुना गिरफ्तार हो चुकी है जबकि उसका भाई और पति अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.