ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए इन पदों पर निकली बंपर भर्ती

- in कैरियर

अगर आप काफी समय से ग्रेजुएट और डिप्लोमा अप्रेंटिस की पोस्ट पर नौकरी की तलाश कर रहें हो लेकिन आपको इस फिल्ड में काफी दिनों से कोई अच्छी जॉब नही मिल पा रही है तो अब आपके लिए शानदार मौका है।  लोक निर्माण विभाग, तमिलनाडु सरकार ने ग्रेजुएट और डिप्लोमा अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन नोटिफिकेशन जारी किया है। प्रस्तावित पदों की कुल संख्या 163 है। भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने में रुचि रखने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने और महत्वपूर्ण तिथियों, योग्यता मानदंड, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया इत्यादि सहित सभी महत्वपूर्ण विवरणों की जांच करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए।

 ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदनमहत्वपूर्ण तिथि – 

आवेदन शुरू होने की तिथि – 1 सितम्बर 2018

आवेदन की अंतिम तिथि – 15 सितम्बर 2018

विभाग का नाम – लोक निर्माण विभाग, तमिलनाडु सरकार

पद का नाम:
ग्रेजुएट अप्रेंटिस- 54

डिप्लोमा अप्रेंटिस-109

कुल पदों की संख्या – 163 पद

रिक्त पदों पर वेतनमान-

ग्रेजुएट अप्रेंटिस- 4984  प्रतिमाह
डिप्लोमा अप्रेंटिस- 3542 प्रतिमाह

आयु सीमा – आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु पद के अनुसार होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया – योग्य उम्मीदवारों का चयन अंकों के आधार पर तैयार मैरिट के अनुसार होगा और उसके बाद शॉटलिस्टेड उम्मीदवारों को ईमेल के माध्यम से इसके बारे में सूचित कर दिया जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता – इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास आवश्यक शैक्षिक योग्यता पदों के हिसाब से होनी चाहिए। विवरण के लिए आधिकारिक अधिसूचना की जांच करें।

आवेदन शुल्क: इन पदों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

ऑफिसियल वेबसाइट – www.mhrdnats.gov.i

इन पदों पर काम करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर निर्धारित आवेदन प्रारूप डाउनलोड कर सकते है और आवेदन कर सकते है।