घर की स्त्रियों को गलती से ना करने दें ये 4 काम, वरना हमेशा के लिए हो जायेगे बर्बाद

- in ज्योतिष

आज के युग का हर व्यक्ति अपने दैनिक जीवन की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमेशा ही प्रयासरत रहता है, किन्तु कई बार वह असफल होकर निराश हो जाता है. जिससे वह अपने जीवन में भी हताश होने लगता है, आज हम आपको समाज में मौजूद कुछ ऐसे तथ्यों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपका मानसिक और आर्थिक दोनों ही प्रकार की हानि होती है वैदिक काल से ही पुरुष और महिलाओ के लिए बहुत से नियम बनाये गए है , जिनका पालन करना बहुत ही जरूरी है आज हम उन में से कुछ पर प्रकाश डालेंगे !

जैसा की हम सभी को पता है की एक महिला का जीवन बहुत ही संघर्षमय होता है उसे  जीवन में बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ताऔर महिलाओ को दैनिक जीवन में बहुत से नियमो का पालन करना पड़ता है ,आज हम उन्ही में से चार कामो के बारे में बताने वाले है ,जिन्हें भूल कर भी नहीं करना चाहिए !

शराब पीना :– महिलाओ को भूल कर भी शराब नहीं पीनी चाहिए ,क्योकि नशे में महिलाये ऐसे काम कर देती है जो समाज को स्वीकार नहीं होते !

 

दुष्ट पुरुषो से दोस्ती :– स्त्रियों को कभी भी बुरे पुरुषों से दोस्ती नहीं करनी चाहिए, क्योंकि ऐसा करने से स्त्रियों को बहुत सी परेशानियों को सामना करना पड़ सकता है. चालाक पुरुष स्त्रियों से सिर्फ अपने फायदे के लिए दोस्ती करते हैं और फायदा पूरा हो जाने के बाद स्त्रियों को पूछते भी नहीं हैं. जिससे उनका घर बर्बाद हो जाता है !

 

बिना वजह घूमना :– महिलाओ को बिना किसी काम  के इघर उधर नहीं घूमना चाहिए ऐसी महिलाओ को समाज बहुत ही गिरा मानता है ,अगर ऐसी महिलाएं शादीशुदा होती है तो उन्हें गलती से भी ऐसा करने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए, क्योंकि उनकी इस हरकत की वजह से उसके मायके और ससुरालवालों दोनों को ही बदनामी का मुंह देखना पड़ सकता है!

 

पति से अलग रहने वाली महिला:– बहुत सी ऐसी महिलाये होती है जो अपने पति को छोड़ कर मायके में जा कर रहने लगती है ऐसी महिलाओ को पर समाज थूकता है ,महिलाओ को भूल कर भी पति से अलग नहीं रहना चाहिए !