चिकन बना मौत की वजह, 10 रुपये कम दिए तो पत्थर से सिर फोड़कर ली जान

- in अपराध

मुंबई के पोवली में महज 10 रुपये के लिए खूनी खेल को अंजाम दिया गया है। 30 साल के दिनेश लक्ष्मण जोशी पर उसके ही एक साथी जीवन रवि मोरे ने पत्थर और बांस से मारकर जान ले ली। पोवई पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार दोपहर की है, जब काम के बाद मोरे और जोशी ने साथ खाना खाने का प्लान बनाया था।चिकन बना मौत की वजह, 10 रुपये कम दिए तो पत्थर से सिर फोड़कर ली जान
पुलिस ने बताया क दोनों ने पैसे शेयर करके चिकन मंगाया, लेकिन जोशी ने मोरे को ये कहकर साथ खाने से इनकार कर दिया कि उसने 10 रुपये कम दिए हैं। इस बात पर दोनों में कहासुनी होने लगी और कुछ ही देर में मोरे ने जोशी पर पत्थर से वार कर दिया। मोरे ने जोशी की बांस से भी पिटाई की और उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर वहां से निकल गया।

जोशी के परिजनों के मुताबिक जब हमला हुआ था, उस वक्त वह नशे की हालत में था, इसलिए वह किसी को मदद के लिए बुला नहीं पाया। हालांकि, उसकी मां ने घायल अवस्था में उसे नजदीक के अस्पताल में दाखिल कराया, लेकिन जोशी की जान बचाई नहीं जा सकी। 

पुलिस ने मोरे को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। दोनों ही लड़की को बेचने का साथ में काम किया करते थे।