चौंकाने वाला खुलासा: अगर सम्बन्ध बनाने का न हो मन तो महिलाये अक्सर करती पीरियड्स या थकान के नाटक

- in 18+
बहुत बार शादी के बाद अपने देखा होगा की आप रोमांटिक माहौल तैयार करने की कोशिश करते होंगे और महिलाये आपके इस प्लान की धज्जिया उड़ाने के लिए सिर दर्द, पीरियड्स या थकान का बहाना बनाकर इस काम से बचना चाहती हैं। 
महिलाओ की तुलना में मर्दो में रोमांटिक हार्मोन टेस्टेस्टेरोन हार्मोन ज्यादा पाया जाता हैं जिसकी वजह से इनमे रोमांस का कीड़ा ज्यादा जागता हैं एक रिसर्च के अनुसार लगभग 50 फीसदी महिलाये यौन समबन्धो से बचने के लिए सिर दर्द, पीरियड्स या थकान का बहाना बनाती हैं। 
 
* मर्दो की बात बता देवे की मर्द बिना यौन समबन्धो के सिर्फ एक महीने तक नियंत्रण कर सकते हैं जबकि महिलाये बिना सम्भोग के एक साल तक खुद पर नियंत्रण कर सकते हैं इनमे नियंत्रण क्षमता मर्दो की तुलना में ज्यादा पायी जाती हैं। 
 
* बहुत सी महिलाये कामकाजी दुनिया में व्यस्त होने के कारण दिन भर थक जाती हैं उनके अंदर रोमांटिक गुण ख़त्म हो जाती हैं इसलिए सम्भोग से बचने के लिए कई तरह के बहाने बनाती हैं। 
 
* बहुत सी महिलाये किसी खवाइश को पूरा करने के लिए भी यौन समबन्धो से बचना पसंद करती हैं या फिर किसी उपवास की वजह से वह बहाना बनाती हैं लेकिन आपको बता देवे की सम्बन्धो से रिश्तो में मजबूती बनेगी जबकि आप तनाव से भी दूर होएंगे।