जंगल में घूमते मिले युवक-युवती, ग्रामीणों ने पीट डाला…

देहरादून। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में टी-स्टेट के पास जंगल में घूमते मिले युवक-युवती को वहां के ग्रामीणों ने रोक लिया। दोनों से इतनी रात घूमने का कारण पूछा तो दोनों बिदक गए। इस पर ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। आरोप है कि युवक की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी और प्रेमनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार वाकया शनिवार की रात साढ़े नौ से दस बजे के बीच का है। टी-स्टेट के पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने दोनों को रोक लिया। जंगल में इतनी रात घूमने का कारण पूछा तो दोनों ने कहा कि हम शादीशुदा हैं। युवक ने ग्रामीणों पर रौब गांठना शुरू किया तो वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद देर रात उसे प्रेमनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

एसओ प्रेमनगर नरेंद्र गहलावत ने बताया कि युवक-युवती खुद को शादीशुदा बता रहे हैं। दोनों के परिजनों को थाने बुलाया गया है। स्थिति स्पष्ट होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, प्रकरण की जानकारी होने के युवक के तमाम परिचित थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लोगों को शांत कराया। मामले में अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।