जब पोस्टमार्टम के लिए रखी डेड बॉडी लेने लगी अचानक खर्राटे, तो हुआ कुछ ऐसा

- in फीचर्ड1

आज हम आपको एक ऐसी घटना बता रहे है जिसे पढ़ने के बाद आप भी भयानक डर जायेंगे. एक स्पैनिश कैदी पोस्मार्टम टेबल पर अचानक से खर्राटे लेने लगा. डॉक्टर्स ने तीन घंटे पहले ही इसे मृत घोषित कर दिया था. गोंजालो मोटोया जिमेनेज नाम के व्यक्ति की ओवीडो शहर में डेड बॉडी परिक्षण के लिए लाइ गई थी. जब ये बॉडी पोस्टमार्टम टेबल पर पड़ी थी तो अचानक से खर्राटे लेने लगी. लेकिन इन खर्राटो के कारण इस आदमी की जिंदगी बच गई. इस मामले को देखकर तो एक बात साफ़ है कि वाकई में जिंदगी में कभी भी कुछ भी हो सकता है.जब पोस्टमार्टम के लिए रखी डेड बॉडी लेने लगी अचानक खर्राटे, तो हुआ कुछ ऐसा

एक रिपोर्ट की माने तो गोंजालो के परिवार वालो ने बताया कि जब सुबह घंटी बजने पर भी उसकी नींद नहीं खुली तो सभी को लगा की उसकी मौत हो गई. 29 वरिष्ठ गोंजालो की 3 डॉक्टर्स ने अलग-अलग जांच की लेकिन गोंजालो ने जिन्दा होने के कुछ भी संकेत नहीं दिए थे जिसके बाद ही डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित किया. इसके बाद डॉक्टर्स ने बॉडी को एक बैग में डालकर उसके परिक्षण के लिए भेज दिया.

गोंजालो के परिवार वालो ने बताया कि, ”उन्होंने गोंजालो की बॉडी को खोल लिया था और छुरी चलाने के लिए मार्क भी बना लिए थे.” रिपोर्ट्स की माने तो जब बॉडी को फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के पास पोस्ट मार्टिन डिपार्टमेंट में भेजा गया तो बैग में बंद बॉडी की खर्राटे लेने की आवाजे आ रही थी. इतना ही नहीं कुछ देर बाद तो बॉडी हिलने भी लगी थी. अब कैदी को इमरजेंसी रूम में ले जाकर उसकी खासतौर से देखरेख की जा रही है.