जब वॉलमार्ट स्टोर में पहुंचा बकरी का बच्चा- उसके बाद जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

- in अजब-गजब

अमेरिका के न्यू जर्सी राज्य से एक बहुत ही चौंका देने वाला मामला आया है, जहां पर सबको लग रहा था कि बकरी का बच्चा घूम रहा है, लेकिन उसको तो एक जरूरी काम के लिए वहां पर लाया गया था। 

अमेरिका के न्यू जर्सी राज्य में एक वॉलमार्ट स्टोर के पार्किंग में एक बकरी के बच्चे को पकड़ा गया है, जिसे शायद कत्ल करके खाने के लिए लाया गया था। कोलंबिया में स्थित बकरी फर्म बार्नयार्ड सेंचूरी के एक अधिकारी केविन केसलर ने इस बकरी को गुरुवार की सुबह बचाया था।

इस बकरी के बच्चे के ऊपर कई लोगों के हाथ थे जो कि इस बच्चे को खाना चाहते थे, लेकिन केविन ने उन्हें समय पर पकड़ा और उन्हें बार्नयार्ड सेंचूरी में ले आएं।
बार्नयार्ड सेंचुरी का कहना है कि यह बकरी का बच्चा एक चौंका देने वाली प्रसिद्ध नस्ल का है।
जो कि शायद 3-4 महीने का है। जब इस बकरी के बच्चे को बचाया गया तो इसके कान के ऊपर टैग लगा दिया गया थ, जिससे की यह पता लग रहा था कि इस बकरी को कत्ल करने के लिए ले जाया जा रहा था।
इस बकरी को ओर्फ़ नामक एक संक्रामक मुंह की बीमारी से पीड़ित पाया भी है। बार्नयार्ड सेंचूरी ने इस बेबी बकरी को पकड़ लिया है और वह अब इसका इलाज करने के लिए लोगों के दान को स्वीकार कर रहे है।
जांचकर्ताओं का कहना है कि उन्हें ये तो नहीं पता कि वह अपने पिछले मालिकों से बच निकला था या इसको बीमारी के कारण त्याग दिया गया था। सेकोकस पुलिस के सार्वजनिक सूचना अधिकारी कैप्टन डेनिस मिलर ने कहा कि उन्हें ये नहीं पता कि यह अज्ञात बकरी वहां कैसे पहुंची थी।